सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव का बड़ा बयान

0
73

मैनपुरी(ब्यूरो)- आज सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का बड़ा बयान आया है। एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने करहल आए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी अकेले ही सक्षम है।

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव आज अपने शिष्य विश्राम के घर करहल पहुंचे, जहां नेताजी ने अपनी पुरानी यादें ताजा कीं ओर जमकर ठहाके लगाए। कांग्रेस, बसपा और सपा महागठबंधन पर मिडिया द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए पूर्व सपा प्रमुख ने कहा कि समाजबादी पार्टी अकेले ही सरकार बनाने में सक्षम है। हमें किसी की पार्टी की जरूरत नहीं है। बता दें कि अखिलेश यादव का हाल ही में बयान आया है कि झूठ के खिलाफ हम गठबंधन करने के लिए तैयार हैं।

किशोर कुमार का दिल को छु लेने बाला यह गाना “जिंदगी के सफ़र में गुजर जाते है जो मुकाम, बो फिर नही आते। पूर्व सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव का भी कुछ ऐसा ही हाल दिखा जव बो अपने प्रिय शिष्य विश्राम सिह यादव के घर पहुंचे, जंहा उन्होंने गुजरे हुए जमाने की पुरानी बातो को याद किया और खूब ठहाके लगाए । मुलायम सिंह यादव ने उन बातो को भी याद किया जब बो शिक्षक थे इस दौरान अपने प्रिय छात्र रहे विश्राम सिंह यादव की शरारतों पर भी झगड़े व सजा देने की स्मृतियां सुनाकर पुरानी यादो को ताजा किया।

रिपोर्ट- प्रमोद झा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY