पुलिस कप्तान खुद उतरे सड़क पर, शराब लदी बिना नंबर की गाड़ी पकड़ी

0
120

dumper
गाजीपुर : पुलिस कप्तान अरविंद सेन गुरुवार की दोपहर खुद सड़क पर उतरे गये। उन्होने इस दौरान संदिग्ध वाहनों की जांच भी करायी गयी। कई वाहनों के काले शीशे उतरवाये गये।अभियान की शुरुआत कलेक्ट्रेट से की गई उसके बाद पैदल ही वह मिश्रबाजार, विशेश्वरगंज तक गये, इस दौरान वाहनों को शक पर उनकी पूरी तलाशी करवायी गई। कागजात के अभाव मे कई वाहनों का चालान भी किया। उसी क्रम में अंग्रेजी शराब तथा बीयर की 102 पेटी लाद कर जा रही पिकप को रोका गया, बाद में आबकारी अधिकारी राजेंद्र प्रसाद को मौके पर बुलवा कर उसकी जांच करवायी गयी। पता चला कि शराब जमानियां मोड़ गोदाम से सिरगिथा तथा चोचकपुर के लिए भेजी जा रही थी। उसके कागजात दुरुस्त थे लेकिन पिकप पर रजिस्ट्रेशन नंबर अंकित नहीं था। लिहाजा पिकप को कोतवाली भेजा गया। एक अन्य पिकप में बलिया जिला सहकारी बैंक के कैलेंडर लदे मिले। उसका भी चालान हुआ।

इस कार्रवाई में पुलिस कप्तान के साथ एसपी सिटी केशवचंद्र गोस्वामी, सीओ सिटी उदयराज सिंह, शहर कोतवाल राजीव रंजन उपाध्याय, गोराबाजार चौकी इंचार्ज विनय सिंह सहित रंगरूट थे। बाद में सीओ सिटी ने बताया कि इस दौरान कुल 18 हजार रुपये बतौर सम्मन शुल्क वसूले गए। पुलिस कप्तान को सड़क पर देख वाहन चालकों में हड़कंप मचा रहा।

रिपोर्ट–डा०विजय कुमार यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY