सपा सरकार में हुए विकास कार्यो की होगी जाँच- सुरेन्द्र अग्रहरि

0
82

सोनभद्र(ब्यूरो)दुद्धी– उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलने के बाद लोगो में यह आस जगी है कि अब अच्छे दिन आने वाले है । जो कार्य नहीं होते थे या किसी के दबाव में आकर कार्य को नहीं होने दिया जाता था , उससे निजात मिलेगी ।

भारतीय जनता पार्टी से लोगो को उम्मीद है कि कोई कार्य अच्छा होगा। सपा के कार्यकाल में हुए कार्यो की जांच हो तो कितने घोटाले सामने आएंगे । भारतीय जनता पार्टी के निवर्तमान जिला महामंत्री सुरेन्द्र अग्रहरि ने कहा कि सपा के कार्यकाल में कई ऐसे कार्यो की जानकारी मिली है, जो कागज पर पूर्ण दिखा दिया गया , उसका भुगतान भी हो गया और वह काम हुआ ही नहीं ।

कुछ जगहों पर 10 प्रतिशत काम कराकर पूर्ण भुगतान करा लिया गया ,उसके बाद कार्य हुआ ही नहीं। इस प्रकार की कई कार्यो की जानकारी मिली है जो प्रदेश में सरकार गठन के बाद विधिवत जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही कराई जायेगी। शक्तिनगर विशेष क्षेत्र विकास प्राधिकरण(साडा), लोकनिर्माण विभाग,जिला पंचायत,समाज कल्याण,लघु सिंचाई द्वारा कई ऐसे कार्य कराये गए है जो मानक के अनुरूप नहीं है ।

भाजपा नेता सुरेन्द्र अग्रहरि ने कहा कि शिक्षा विभाग ,स्वास्थ्य विभाग सहित कई विभागों की भी जाँच कराई जाएगी सपा सरकार में हुए कार्यो की जांच विधिवत रूप से कराई जायेगी और जो भी घोटाले सामने आएंगे ,उसमे संलिप्त लोगो को बख्शा नहीं जायेगा ।

रिपोर्ट- जमीर अंसारी

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here