स्पेशल जज ने जमानत अर्जी ख़ारिज कर भेजा जेल

0
95

सुलतानपुर(ब्यूरो) –आपराधिक गिरोह के सरगना की तरफ से स्पेशल जज गैंगेंस्टर एक्ट की अदालत में जमानत अर्जी पेश की गई। जिस पर सुनवाई के पश्चात स्पेशल जज विनय कुमार सिंह ने आरोपी की जमानत अर्जी खारिज कर दी।

मामला गोसाईगंज थानाक्षेत्र से जुड़ा है। जहां के तत्कालीन थानाध्यक्ष देवेश कुमार सिंह ने बीते 7 मई को मुकदमा दर्ज कराया। आरोप है कि गैंग सरगना संदीप सिंह निवासी ग्राम अमिलिया माल्हा थाना कोतवाली नगर अपने गैंग के सक्रिय सदस्य अजय कुमार सिंह, हैदर अब्बास, अमन सिंह, केसरी उपाध्याय, पवन सिंह व राहुल सिंह के सहयोग से आपराधिक गैंग चलाता है।

आरोप है कि इस गैंग का प्रमुख काम हत्या, लूटपाट करना व समाज में भय व्याप्त कर आर्थिक लाभ आदि उठाना मुख्य पेशा है। इसी मामले में गैंग सरगना संदीप सिंह की तरफ से स्पेशल जज गैंगेस्टर एक्ट की अदालत में जमानत अर्जी पेश की गई। जिस पर सुनवाई के दौरान बचाव पक्ष के तर्कों को निराधार बताते हुए अभियोजन अधिकारी ने विरोध जताया। तत्पश्चात स्पेशल जज विनय कुमार सिंह ने आरोपी की जमानत अर्जी खारिज कर दी।

रिपोर्ट- दीपक मिश्रा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY