तेज रफ्तार डी सी एम ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर दो बहनें सहित बच्चा हुआ घायल

0
69

हसनगंज/उन्नाव (ब्यूरो) – कोतवाली हसनगंज क्षेत्र के लखपेड़ा चौराहे पर घर से लखनऊ जाते समय स्कूटी सवार को तेज रफ्तार डीसीएम ने टक्कर मार दी।स्कूटी सवार दो महिला सहित तीन वर्षीय लड़का गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने चौकी पुलिस को फोन पर सूचना दी।जिस पर पुलिस ने सी एच सी हसनगंज लाकर भतीॅ कराया। जहाँ पर एक महिला की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने ट्रामासेंटर रिफर कर दिया है। तथा तीन वर्षीय बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है।

हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के जसमडा बब्बन निवासिनी आरती पत्नी राजू 30 वषॅ पुत्र लकी 3 वषॅ व छोटी बहन पूजा पत्नी सोनू 27 वषॅ स्कूटी पर बैठाकर गांव से लखनऊ जा रही थी। तभी लखनऊ बांगरम ऊ रोड पर लखपेड़ा चौराहे के पास तेज रफ्तार डी सी एम ने जोर दार टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी चला रही आरती व लड़का लकी पीछे बैठी छोटी बहन पूजा गम्भीर रूप से घायल हो गये। राहगीरों ने चौकी पुलिस को फोन पर दुघर्टना होने की सूचना दी। जिस पर पुलिस ने सीएचसी हसनगंज लाकर भर्ती कराया। जहाँ चिकित्सक गौरव सिंह ने स्कूटी पर पीछे बैठी पूजा की हालत गम्भीर देखकर ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया। घायल आरती के पिता भुन्नर ने बताया कि दोनों बहनों की शादी दिल्ली में की थी जो अभी दोनों बहनें अपने लड़के लकी के साथ रक्षाबंधन में जसमडा बब्बन मायके आयी थी।

जिनकी दिल्ली वापस जाने के लिए 15 सितम्बर को टिकट थी। जिस पर दोनों बहनें अपने लड़के के साथ लखनऊ रिश्तेदारी जा रहीं थीं। तभी लखपेडा चौराहे पर पहुंची थी कि पीछे से तेज रफ्तार में जा रहे डी सी एम ने टक्कर मार दी। जिससे पीछे बैठी पूजा की हालत गंभीर है। जिसको ट्रामासेंटर में भतीॅ कराया गया है जहाँ पर हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं बड़ी लड़की स्कूटी चालक आरती व पुत्र लकी दोनों का हसनगंज सी एच सी में इलाज चल रहा है। उधर कोतवाली निरीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया गया है। और परिजनों को फोन पर सूचना देकर बुलाया गया है।

रिपोर्ट – राजेंद्र आजाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here