सुमो की चुनौती : हिम्मत है तो ललन चौधरी को मीडिया के सामने हाजिर करें लालू प्रसाद

0
52

पटना(बिहार)- भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी एक बार फिर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनकी फैमिली पर हमला बोला है| सुमो ने कहा कि रेलमंत्री रहने के दौरान लालू प्रसाद ने मुंगेर, तारापुर के रत्नेश्वर यादव को पहुंचाये गए लाभ के एवज में पटना शहर की कीमती जमीन अपने जानवरों को चारा खिलाने वाले ललन चौधरी के नाम पर लिखवा कर बाद में उसकी कीमत महज 31 लाख बता कर राबड़ी देवी के नाम से दान में लिखवा कर हासिल कर लिया| कौन है यह ललन चौधरी? लालू प्रसाद में अगर हिम्मत है तो उसे मीडिया के सामने हाजिर करें|

सुमो ने पूछा कि क्या ललन चौधरी एक मुखौटा है? अगर वास्तविक संपत्ति ललन चौधरी की रहती तो खरीदने के पांच साल बाद ही सगुना, नयाटोला की एक करोड़ बाजार मूल्य की सम्पति उसने राबड़ी देवी को क्यों दान कर दिया? क्या राबड़ी देवी ने आयकर विभाग की आंख में धूल झोंकने के लिए एक करोड़ की सम्पति को मात्र 31 लाख की कीमत दिखा कर दान में ले लिया? क्या राबड़ी देवी ने इस दान की सम्पति पर आयकर भुगतान किया है?

सुमो ने आगे कहा कि राबड़ी देवी अपनी चुप्पी तोड़े और बतायें कि ललन चौधरी कौन है? ललन चौधरी को उन्होंने क्या और किस तरह से आर्थिक मदद की थी? उसने अपनी एक करोड़ रुपये बाजार मूल्य की सम्पति मात्र 31 लाख की कीमत बता कर उन्हें क्यों दान कर दिया? लालू प्रसाद खुलासा करें कि रेलमंत्री रहते रत्नेश्वर यादव को क्या लाभ पहुंचाया था कि राबड़ी देवी को दान करने के लिए उसने अपनी जमीन ललन चौधरी को लिख दिया?

रिपोर्ट- आशुतोष कुमार सिंह 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY