सृजन चैहान को बजरंग दल का नगर संयोजक भी चुना गया

0
62

मैनपुरी (ब्यूरो)- नगर के चाणक्य एसीएल के सभागार में आयोजित विश्व हिन्दू परिषद की बैठक में जिला और नगर कार्यकारिणी का गठन किया गया। इसके अलावा बैठक में सृजन चैहान को बजरंग दल का नगर संयोजक भी चुना गया। परिषद के जिलाध्यक्ष डा.अरूण चैहान की अध्यक्षता में हुई बैठक में तय किया गया कि परिषद हिन्दुओं की रक्षा और उनकी बेहतरी के लिए कार्य करेगी।

विश्व हिन्दू परिषद की बैठक में सर्वसम्मति से डा.कौशलेन्द्र कुमार सिंह चैहान को जिला मंत्री, पदम भदौरिया एवं अनुराग सिंह को उपाध्यक्ष चुना गया। राजपाल सिंह चैहान एवं प्रदीप चैहान को परिषद का सह मंत्री, गुड्डन पंडित को नगर अध्यक्ष, मनीष चतुर्वेदी और धीरेन्द्र सिंह को नगर उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया। आरएन मिश्रा को धर्म प्रसार प्रमुख बनाया गया।

सृजन चैहान को बजरंग दल का संयोजक, हिमांशू सिंह को नगर सह संयोजक और रोहित मिश्रा को नगर सुरक्षा प्रमुख बनाया गया। बैठक में जिलाध्यक्ष डा.अरूण चैहान ने कहा कि परिषद ने पूर्व में ही हिन्दुओं की रक्षा के लिए कार्य किए हैं। नगर के ही कई मंदिरों को दबंगों के कब्जों से मुक्त कराया गया है। भविष्य में भी परिषद का उद्देश्य यही होगा कि किसी रूप में देव स्थलों पर अतिक्रमण और हिन्दुओं का उत्पीड़न न होने पाए।

बैठक में धर्म जागरण मंच के विभाग प्रमुख सुभाष चन्द्र, हिन्दू जागरण मंच के विभाग सत्संग प्रमुख पं.अनन्त जैन, वार्ड संयोजक मनोज सिंह राठौर, अरूण वाजपेई, नेम सिंह कश्यप, धर्मवीर कश्यप आदि मौजूद थे। नवनियुक्त पदाधिकारियों का परिषद कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर स्वागत किया।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here