नाले में डूबने से एसएसबी जवान की मौत

0
63

बहराइच (ब्यूरो) जनपद बहराइच के कतर्नियाघाट क्षेत्र में तैनात सीमा सुरक्षा बल (एसएसबी) के जवान की नाले में डूबकर मौत हो गई। काफी देर तक तलाशने के बाद उसकी लाश बरामद हुई। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वह उत्तराखण्ड के रुद्र प्रयाग जिले का निवासी था।

अगैय्या स्थित एसएसबी की 59वीं बटालियन में हवलदार पद पर तैनात कुलदीप सिंह कतर्नियाघाट बी कंपनी में ड्यूटी कर रहे थे। ड्यूटी के दौरान बुधवार की शाम उन्होंने गौरियाना नाला पार किया। इस दौरान उसके पैर में कीचड़ लग गया। जिसे धोने के लिए वह फिर नाले के पास गया और किनारे खड़े होकर पैर धोने लगा। तभी पैर फिसलने से वह नाले में गिर कर बहने लगा। साथी जवानों ने उसे बचाने की काफी कोशिश की किन्तु बचा नहीं सके। तलाशने पर काफी देर बाद उसका शव बरामद कर लिया गया।
एसएसबी के कार्यवाहक डीआईजी एसके शर्मा ने बताया कि ये घटना पिलर संख्या 95 से 98 के बीच सुजौली थाना क्षेत्र की है। ये जवान 2002 में एसएसबी में भर्ती हुआ था। वह उत्तराखंड के रुद्र प्रयाग जिले का रहने वाला है। पोस्टमार्टम के लिए शव को जिला अस्पताल भेजा गया है। इसके बाद पार्थिव शरीर एसएसबी के वाहन से उसके घर भेजा जायेगा।

रिपोर्ट – राकेश मौर्य

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY