स्टार प्रचारकों के लिए पुलिस का सुरक्षा कवच

0
177

pushpak jyoti

हरिद्वार(ब्यूरो)- उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को सफल रूप देने के लिए पुलिस उपमहानिरीक्षक गढ़वाल पुष्पक ज्योति ने जनपद हरिद्वार और शेष जनपदों में चुनाव के दौरान शान्ति व्यवस्था और किसी भी आपराधिक घटना को रोकने के लिए विशेष प्रभावी चैकिंग अभियान चलाकर सत्यापन कराने के हरिद्वार एसएसपी को निर्देश दिये गये।

साथ ही उन्होंने निर्देश दिए कि विशेषकर जनपद हरिद्वार में ज्वालापुर, सिड़कुल, कनखल, रोशनाबाद, क्षेत्रों में जहां बाहरी व्यक्तियों की आवाजाही अक्सर रहती है। चैकिंग अभियान चलाकर सत्यापन कराने के निर्देश दिये गये।

पुष्पक ज्योति ने बताया कि उत्तराखडं में बीते 27 जनवरी को नामांकन प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद स्टार प्रचारकों द्वारा अपनी-अपनी पार्टी के लिये प्रचार-प्रसार के लिये जनसभायें की जायेंगी, साथ ही उन्होंने इसके लिये विशेषकर जनपद हरिद्वार को समय से स्थानीय परिस्थितियों का आंकलन कर उचित पुलिस बल नियुक्त करने के साथ ही  खुफिया तंत्र को सजग कर प्रत्येक जनसभा की वीडियोग्राफी कराये जाने के साथ ही समुचित कार्यवाही सुनिश्चत करने के निर्देश दिये गये।

बताया कि विशेषकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राहुल गांधी, मायावती, राजनाथ सिंह द्वारा अपनी-अपनी पार्टियों के चुनाव प्रचार हेतु राज्य के विभिन्न स्थानो पर जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। जिसमें से अधिकांश रैलियां जनपद हरिद्वार के अलग अलग स्थानो में होनी है। बैठक में जनपद  हरिद्वार के एसएसपी, एसपी, सीओ, इंस्पेक्टर और चौकी प्रभारी मौजूद थे।
रिपोर्ट- मोहम्मद शादाब
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY