चोरों के हौसले बुलंद, स्टेट बैंक का ताला तोड़ किया चोरी का प्रयास

0
86

बबुरी/चन्दौली (ब्यूरो)- क्षेत्र में चोरो का हौसला दिन प्रतिदिन बुलन्द होता जा रहा है। चोरो ने शुक्रवार रात अपने हौसले का परिचय देते हुये क़स्बा स्थित भारतीय स्टेड बैंक का ताला तोड़कर चोरी का प्रयास करके अपना हौसले का परिचय दिया, ग्रामीणों में दहसत व्याप्त ।

शुक्रवार की रात को कस्बा के बीच में स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा है। बैंक के अधिकारी और कर्मचारी शुक्रवार की शाम 5:00 बजे बैंक का काम काज ख़त्म करने के बाद घर चले गए। रात्रि में हौसला बुलंद चोरों ने लोहे की कटर से चैनल गेट का ताला काट कर अंदर प्रवेश कर गए। बैंक के अंदर रखे अलमारी का लॉक तोड़कर देखा लेकिन उसमें कागज ही दिखा।

बीच में बैंक के कैश रूम का ताला काटने का प्रयास किया लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी। शनिवार की सुबह ATM का गार्ड जब पहुंचा तो बैंक के खिड़की और दरवाजा खुला हुआ देखा। कुछ देर बाद कोई भी हरकत ना होते देख खिड़की से अंदर देखा तो अंदर कोई नहीं था। गेट पर जब पहुंचकर उसने कटे हुए ताले को देखा तो उसके होश उड़ गए। उसने अपने बैंक के अधिकारियों व स्थानीय पुलिस को सूचना दिया ।

सूचना पाकर तत्काल थाना अध्यक्ष योगेंद्र सिंह यादव अपने हमरहियो के साथ पहुंच गए। तथा तुरंत बैंक के कर्मचारियों को फोन करके भी बुलाया था। तथा फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी बुला दिया। फिंगर प्रिंट लेने के बाद पुलिस ने बैंक के अंदर जाकर जांच पड़ताल की तथा स्ट्रांग रूम का दरवाजा बंद मिलने पर राहत की सांस ली। बैंक के आसपास रहने वाले नागरिकों ने बताया कि कुछ ही मीटर की दूरी पर यहां बबुरी और डवक (मिर्जापुर )की पुलिस पिकेट ड्यूटी पर रहती है। लेकिन सिर्फ सड़क पर वसूली में ही व्यस्त रहती है।

जानकारी होने पर चकिया के क्षेत्राधिकारी प्रदीप सिंह चंदेल मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि बैंक का सीसीटीवी कैमरा शाम 6:00 बजे के बाद बंद हो गया था और कुछ दिनो से सीसीटीवी कैमरो मे समस्या चल रही था । फिंगरप्रिंट के सहारे चोरों का पता लगाया जाएगा |
रिपोर्ट- रोहित वर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY