स्टेट बैंक के सुखपुरा ग्राहक सेवा पर खाताधारकों ने किया प्रदर्शन

0
71

बलिया(ब्यूरो)- स्टेट बैंक सुखपुरा के ग्राहक सेवा केंद्र सुल्तानपुर से गुरुवार को रकम नहीं से गुस्साए खाताधारको ने जमकर प्रदर्शन कर चक्काजाम किया। जिससे सुखपुरा बासडीह मार्ग घण्टो तक बाधित रहा। सूचना पर पहुची पुलिस ने ने समझा बुझा कर किसी तरह चक्का जाम समाप्त कराया।

बता दे कि उक्त केंद्र संचालक प्रवीण सिंह पर कूटरचित कागजातो की हेराफेरी कर खताधारको के धन मे भारी हेराफेरी करने का आरोप लगा है। सोमवार को भी खाताधारकों ने चक्का जाम कर शासन व बैक प्रशासन का ध्यान आकृष्ट किया था। जिसपर त्वरित कार्यवाही कर शाखा प्रबन्धक सुखपुरा ने आरोपी पर मुकदमा दर्ज कराया। गुरुवार को ग्राहक सेवा केंद्र के बन्द रहने व संचालक पर मुकदमा दर्ज होने की खबर पर खाताधारक आक्रोशीत हो गए और सड़क पर उतर गए। प्रदर्शन कर चक्काजाम कर दिया। आवागमन पुरी तरह ठप हो गया। दोनों तरफ वाहनो की लम्बी कतार लग गई। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष रत्नेश सिंह ने समझा बुझा कर चक्का जाम समाप्त कराया। खाताधारको को बैंक के मुख्य शाखा सुखपुरा पर पहुँच कर अपनी बात रखने का निर्देश दिया।

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY