पाली ए.डी.एम. चांदोलिया राज्य स्तर पर सम्मानित

0
175

adm pali

पाली (ब्यूरों)- नाम से नही काम से जनता के प्रिय है पाली के अतिरिक्त जिला कलेक्टर बी.के.चांदोलिया। इसी क्रम में पाली केअतिरिक्त जिला कलेक्टर चंदोलियाको राज्य स्तरीय गणतंत्र दिवस पर 26 जनवरी को जोधपुर के राजकीय उम्मेद स्टेडियम में आयोजित हुए प्रमुख कार्यक्रम में मुख्यमंत्री वशुन्धरा राजे व् राज्य पाल कल्याण सिंह जी द्वारा योग्यता पर प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।

राजस्थान प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी चंदोलिया एक समर्पित व कर्तव्यनिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी हैं। उन्हें पाली जिले में न्याय आपके द्वार कार्यक्रम में पिछले दो वर्षो में उल्लेखनीय कार्यक्रमों में अहम् भूमिका निभाई है। उन्होंने बाढ़ बचाव तथा अन्य महत्वपूर्ण योजनाओं व प्रशासनिक कार्यो में भी लगातार समर्पण भाव से कार्य किया हैं।

पाली जिला कलेक्टर कुमार पाल गौतम ने भी अच्छे काम करने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों को हमेशा प्रोत्साहित किया है।

राजस्थान के पाली जिले में जिला कलेक्टर कुमार पाल गौतम के नेतृत्व में अच्छे बेहतरीन कार्य करने वाले अधिकारियो कर्मचारियों की फहरिस्त कम नही है उसी फहरिस्त में एक नाम पाली के अतिरिक्त जिला कलेक्टर श्री चंदोलिया का है चांदोलिया ने उच्च अधिकारियो के सामंजस्य अतुल्य सोच अटल निर्णय और आमजन से अटूट साझेदारी ने आमजन से अपनत्व का रिश्ता कायम किया ऐसे अधिकारी का सम्मान पाली जिले के लिए गौरव से कम नही है।
रिपोर्ट- भरत राणा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here