रातों रात प्रतिमायें स्थापित

0
92

लालगंज, रायबरेली। लालगंज कस्बे के बरदाही मोहल्ले मे नगर पंचायत के कब्जे वाली जमीन पर रातों रात अज्ञात लोगों के द्वारा दुर्गा जी व डा0 भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा स्थापित कर हैरतंगेज कारनामे को अन्जाम दिया है।मूर्तियों की स्थापना को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है।

बरदाही मोहल्ले के लोग जब शनिवार को सुबह टहलने के लिये निकले तो देखा कि पीपल के पेड के नीचे डा0 अम्बेडकर व कुएं की जगत पर मां दुर्गा की प्रतिमा रातों रात स्थापित की गयी है। बरदाही मोहल्ले मे अधिकतर धानुक (दलित) बिरादरी के लोग रहते है। प्रतिमाओं की श्रद्धा के मद्दे नज़र मोहल्ले वालों ने पूजा पाठ कर प्रसाद वितरण भी किया है।वहीं मोहल्ले के अविनाश, आसू, मोनू, ओम प्रकास, भैरवलाल, गोविन्द, पंकज सोनार आदि ने बताया कि प्रतिमाओं को लेकर सभी के मन मे कौतुहल व संसय बना हुआ है। पुलिस को सूचना दी गयी है। वहीं राकेस गुप्ता,राजू धानुक ने प्रसाद वितरण किया है। लोगों का यह भी कहना है कि कुछ लोगों के द्वारा जमीन पर कब्जा करने का प्रयास किया जा रहा था, जिसके चलते मूर्ति स्थापना हुयी है।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY