चोरी करते पकड़ी गयी महिलायें

0
260

मैनपुरी(ब्यूरो)- आज दो महिलाओ ने ही एक महिला को लूट लिया। लूटी महिला ने हिम्मत दिखाते हुए दोनों आरोपी महिलाओ को पकड़ लिया । हंगामा होते देख पुब्लिक जमा हो गयी जिसने दोनों आरोपी महिलाओ की पिटाई करदी । इसके बाद उन्हें सैफई पुलिस के हवाले कर दिया।

मैनपुरी के करहल थाणे क्षेत्र की रहने बाली शगुन्तला सैफई जाने के लिए ऑटो में बैठी जिसमे पहले से ही तीन महिलाये बैठी थी। जैसे ही औटो सैफई के नजदीक पहुँचा पहले से बैठी महिलाओ ने औटो रुकबाया और उतर कर दो महिलाओ ने संगुन्तला देवी से जवर्जस्ती उनका पर्स , लर और कान के झुमके झीन लिए।

उन्होंने हिम्मत दिखाते हुए दोनों आरोपियो से भीड़ गयी और सोर मचाने लगी । जिससे बहा काफी भीड़ जमा हो गयी और उन दोनों महिलाओ को पकड़ लिया। भीड़ ने उनकी पिटाई भी कर दी। इसके बाद उनको दोनों महिलाओ को पुलिस के हवाले कर दिया।

दोनों महिलाये मैनपुरी के थाना करहल गिहार कॉलोनी नई बस्ती की रहने बाली है । जो आये दिन आने बाली अकेली महिलाओ के साथ ऐसी घटनाओ को अंजाम देती रहती है। बड़ी बात यह है कि मैनपुरी और इटावा के बीच का मामला होने की बजह से सरहदों के नाम पर पुलिस भी इनपर कोई कोई ठोस कार्यबाही करती नजर नही आ रही।

रिपोर्ट- प्रमोद झा 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY