गला दबा कर हत्या, परिजनों ने दामाद पर लगाया आरोप

0
219

SP mainpuri

मैनपुरी- मैनपुरी में आज एक अधेड़ का शव मिलने से पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी | वही आपको बता दें कि मृतक के परिजनों ने अपने ही दामाद पर गला दबा कर हत्या किये जाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। मौके पर पंहुची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। साथ ही मामले की पड़ताल में जुट गयी है।

क्या है पूरा मामला –
घटना मैनपुरी के थाना बरनाहल क्षेत्र के सुनूपुर गांव के निकट की है, यहां के रहने वाले जलालउद्दीन का अपने दामाद से बेटी को लेकर विवाद चल रहा था, एक दिन पूर्व लापता हुए जलालउद्दीन का शव गांव के बाहर खेतों पर मिला है, बताया गया है की जलालुद्दीन 18 जनवरी की दोपहर को घर से निकला था जिसके बाद वापस नहीं लौटा वही उसका शव सुबह गांव के समीप  खेतों के पड़ा मिला है।

मृतक के भाई रसूलल्लाह खां का साफ़ कहना है कि मेरे भाई मृतक जल्ललूद्दीन खां की बेटी और उनके दामाद के बीच शादी के बाद से ही दहेज़ को लेकर झगड़ा चल रहा था और इसी विवाद के चलते उन्ही के दामाद द्वारा मृतक की गला दवा कर हत्या गई है। वही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर अपनी कार्यवाई शुरू कर दी है।

आरोप है कि बेटी से विवाद के कारण जलालउद्दीन की उसके दामाद लाल खान ने गला दबाकर हत्या कर दी है, पुलिस ने आरोपी लाल खान के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर अपनी कार्यवाई शुरू कर दी है।
रिपोर्ट- प्रमोद झा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY