छात्र नेता शैलेंश सिंह शैलू ने चुनाव कराने के लिए उच्च अधिकारियों को लिखा पत्र

0
58

बहराइच(ब्यूरो)- ठाकुर हुकुम सिंह किसान स्नातकोत्तर महाविद्यालय, बहराइच के छात्र नेता शैलेश सिंह शैलू ने अध्यक्ष प्रबंध समिति, सचिव, जिलाधिकारी को पत्र लिखकर छात्रसंघ चुनाव कराए जाने की मांग की है ।

छात्र नेता शैलेश सिंह शैलू ने उपरोक्त को भेजे गए पत्र में कहा है कि माननीय कुलसचिव महोदय, डॉ राम मनोहर लोहिया अवध विश्विद्यालय , फैज़ाबाद के पत्र संख्या लो0 अ0 वी0 / सम्ब0 / 2017 / 4703 दिनांक 15 जुलाई 2017 के पत्र का अनुपालन करते हुए छात्रहितों के रक्षार्थ शैक्षणिक सत्र 2017-18 में लिंगदोह समिति की संस्तुतियों के अनुसार महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव कराए जाने सम्बन्धी अधिसूचना यथासीघ्र जारी की जाएं। जिससे स्पष्ट हो कि वर्तमान शैक्षणिक सत्र में छात्रसंघ चुनाव कराए जाएंगे क्योंकि पूर्व वर्षो के भाँति इस वर्ष महाविद्यालय द्वारा छात्रसंघ षुल्क नही लिया जा रहा, जिससे महाविद्यालय संदेश के घेरे में है ।

छात्रनेता श्री शैलू ने बताया जनसुनवाई शिकायत निवारण प्रणाली से इस सम्बंध में शिकायत किए जाने पर अवध विश्विद्यालय कुलसचिव संजय कुमार ने किसान स्नातकोत्तर महाविद्यालय के प्रबंधन समिति के अध्यक्ष को भी छात्रसंघ चुनाव नियमानुसार सम्पन्न कराये जाने हेतु निर्देश जारी किए है जिससे स्पष्ट है कि किसी भी दशा में छात्रसंघ चुनाव होंगे।

रिपोर्ट- राकेश मौर्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here