छात्र ने दिखाई दबंगई, छात्रा को पीट-पीट कर किया बेहोश

0
151

Representative
Representative

ऋषिकेश स्थित पीजी ऑटोनामस कॉलेज में बीकॉम पांचवें सेमेस्टर के एक छात्र ने जमकर दबंगई दिखाई, उसने बीए चतुर्थ सेमेस्टर की क्लास रूम में जाकर एक छात्रा को थप्पड़ मार-मार कर बेहोश कर दिया। मौका देखकर तुरंत ही आरोपी छात्र कॉलेज परिसर से भाग निकला। छात्रा की सहेलियों ने किसी तरह उसे संभाला। आरोपी छात्र के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर छात्र-छात्राओं ने प्राचार्य कक्ष के बाहर प्रदर्शन किया।

कॉलेज प्राचार्य डा.डीसी नैनवाल ने छात्राओं को आश्वासन दिया कि आरोपी छात्र को शीघ्र संस्पेंड कर उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। तब जाकर किसी तरह मामला शांत हुआ। बीए चतुर्थ सेमेस्टर की छात्रा का कहना है कि बीते दिसंबर माह में उनकी शीशमझाड़ी निवासी बीकॉम पंचम सेमेस्टर के छात्र राकेश से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जो कुछ दिनों बाद समाप्त हो गया था।

शनिवार को उक्त छात्र उनकी क्लास रूम में पहुंचा। उस वक्त छात्र-छात्राए ही क्लास में बैठे हुए थे। कुछ देर बात करने के बाद छात्र ने एकाएक छात्रा पर थप्पड़ जड़ना शुरू कर दिया। जब तक क्लास रूम के अन्य छात्र कुछ समझ पाते छात्रा बेहोश हो गई और आरोपी कॉलेज परिसर से फरार हो गया। इस घटना से आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने प्राचार्य कक्ष के बाहर जमकर नारेबाजी की। कहा छात्राएं अपनी ही कक्षाओं में सुरक्षित नहीं है।

छात्र को कॉलेज से निष्काशित करने की मांग-

प्राचार्य से आरोपी छात्र को कॉलेज से निष्काशित करने की मांग की। छात्रा ने कहा कि जब तक छात्र उससे हाथ जोड़कर माफी मांगकर लिखित पत्र नहीं देता, वह उसको माफ नहीं करेगा। यदि छात्र ऐसा नहीं करता तो वह पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करेगी। भविष्य में ऐसी घटना न हो इसके लिए उन्होंने कॉलेज प्रशासन से छात्र के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग की है। इस मौके पर प्रशांत कुमार, नेहापाल, शिवानी, सुनेना, रीमा मंडल, मनीषा, सुधा, राकेश शर्मा, आशीष थापा, राकेश शर्मा, आदर्श टोडरिया, मनीष पोखरियाल, राघव पांडेय शामिल रहे।

कॉलेज के प्राचार्य डा. डीसी नैनवाल ने कहा कि छात्र द्वारा इस प्रकार की घटना निदंनीय है। घटना के संबंध में छात्र से संपर्क किया जा रहा है। अपना पक्ष रखने के लिए छात्र को 30 जनवरी तक का समय दिया जाता है। जांच करने के उपरांत ही छात्र के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- शादाब

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY