उपजिलाधिकारी तथा तहसीलदार ने तहसील सभागार में लेखपालों की बैठक

0
121

जालौन : विधानसभा चुनाव की अंतिम तैयारियों को लेकर उपजिलाधिकारी तथा तहसीलदार ने तहसील सभागार में लेखपालों की बैठक ली तथा आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

उपजिलाधिकारी शीतला प्रसाद यादव व तहसीलदार सतीश कुमार वर्मा ने तहसील सभागार में सभी लेखपालों की क्लास लगाई तथा आदर्श चुनाव आचार संहिता का पाठ पढ़ाया। उन्होंने कहा कि अपने गांव के पोलिंग बूथों को अपने कब्जे में लें। 21 फरवरी को सभी अपने-अपने क्षेत्र के मतदान केंद्रों की चाबी अपने कब्जे में ले लें। 22 फरवरी को पोलिंग बूथों पर पोलिंग पार्टी के रहने, खाने तथा पानी के साथ रोशनी की व्यवस्था सुनिश्चित करें। मतदान केंद्रों की व्यवस्थाऐं तुरंत बूथों पर जाकर देख लें यदि कोई आवश्यकता हो तो उसे तुरंत पूरा करें। गांव के चैकीदार, प्रधान, प्रचायत मित्र, सचिव के सहयोग से पोलिंग बूथ को अपडेट कर दें।

यदि कोई परेशान हो तो इसकी जानकारी सीधे उन्हें दें। तो वहीं, तहसीलदार ने लेखपालों को निर्देश देते हुए कहा कि मतदान के दिन सभी लेखपाल अपने क्षेत्र में रहेंगे तथा इसकी रिपोर्ट उन्हें देगें। आदर्श बूथों पर मतदान के दिन मेला जैसा माहौल बनाने का प्रयास करें तथा लोगों की इसकी जानकारी दें। इस मौके पर बीआरसी पेकज कुमार गुप्ता, सदर लेखपाल शिवराज सिंह, दुर्गा प्रसाद, पुष्पेंद्र शर्मा, राजेशचंद्र श्रीवास्तव, रोहित कुमार, हेमंत कुमार, लवी गुप्ता, कंचन, शिखा गोस्वामी, राजमित्रा, नैंसी मिश्रा, पूजा राजपूत, सुधा अग्रवाल समेत सभी लेखपाल उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here