गरीब की गरीबी से इतना बड़ा मजाक, मारपीट कर मचाया उत्पात

महोबा (ब्यूरो) – गरीब होना या गरीबी कोई अभिशाप नहीं है जो लोग उनकी इस स्थिति को देखकर लोग उसका गलत फायदा उठाते है ये बहुत ही निंदा की बात है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना महोबा जिले के कबरई कस्बा ग्राम उटियां थाना कबरई की है जहाँ पर एक गरीब की गैरमौजूदगी मे दबंग ने घर को तहस नहस कर दिया।

बता दें कि उटियां ग्राम के निवासी सुक्खू पुत्र रगुन्था प्रजापति का कहना है की ग्राम उटियां मे स्थित पीड़ित की जानवरो वाली बखरी(मकान) है, जिसके पीछे की तरफ गांव के ही रमेश पुत्र सुक्खा प्रजापति का मकान है| उक्त व्यक्ति ने अपने मकान का नव निर्माण कराते वक्त आज दिनांक 31/07/2017 को पीड़ित की गैर मौजूदगी मे घर के ऊपर का पूरा खपरैल उतन दिया। जब सुबह करीब 9 बजे पीड़ित की पत्नी ने मौके पर पहुंचकर देखा तो वह दंग रह गई और गिडगिडाते हुऐ उक्त दबंग व्यक्ति को मना किया तो दबंग रमेश तथा बगल मे रह रहे स्वामी पुत्र दनकू प्रजापति एंव रमेश की पत्नी ने मिलकर गाली गलौज कर पीड़ित की पत्नी को घूसो से मारा तथा जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित के साथ हुऐ इस अत्याचार से परेशान होकर दबंग लोगो के खिलाफ नामजद कबरई थाना मे शिकायत दी, जिसकी स्थिति व घटित घटना को देखते हुऐ कबरई थाना अध्यक्ष ने जाँच का आदेश दिया।

रिपोर्ट- प्रदीप मिश्रा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here