मंडल रेल प्रबन्धक द्वारा औचक निरीक्षण

0
129


मुगलसराय : चन्दौली : स्थानीय रेल मंडल के मंडल रेल प्रबंधक किशोर कुमार द्वारा बुधवार को अपराहन स्टेशन परिसर , प्लेटफार्म व सर्कुलेटिंग एरिया का औचक निरीक्षण किया गया । इस दौरान मंडल के अन्य अधिकारी भी डी आर एम के साथ रहे । उन्होने स्टेशन स्थित प्लेटफार्म पर साफ़ सफ़ाई सहित खानपान व अन्य सुविधाओं का जायजा लिया साथ ही मंडल के उपस्थित अधिकारियों को संबंधित विभाग के विषयगत आवश्यक दिशा निर्देश दिया । उन्होने सफ़ाई व्यवस्था पर थोड़ी चिंता व्यक्त करते हुए शीघ्र दुरूस्त करनें का निर्देश दिया । इसके अलावा रेल परिसर के सौंदर्यीकरण को लेकर सर्कुलेटिंग एरिया के आसपास पूर्व आर पी एफ कार्यालय आदि क्षेत्रों का निरीक्षण किया ।

बताते चलें कि यात्रियों को स्टेशन पहुँचने मे हो रही परेशानी को देखते हुए और उक्त स्थान के और अधिक सुंदरीकरण को देखते योजना के बाबत निरीक्षण कर अधिकारियों से चर्चा की । बताते चले कि यदि स्टेशन स्थित सर्कुलेटिंग एरिया को और अधिक सुगम बनाने हेतु जगह मे बढोत्तरी की जाती है तो वर्तमान मे जिन समस्याओं का सामना यात्रियों को करना पड़ रहा है उससे निजात मिलेगी ।निरीक्षण के दौरान मुख्य रूप से वरीय मंडल वाणिज्य प्रबंधक , वरीय मंडल बिजली इंजीनियर सा. ओ पी सिंह यादव , मंडल अभियंता मुख्यालय एस के राय , व. मंडल सुरक्षा आयुक्त सहित अन्य विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे ।

रिपोर्ट–उमेश दुबे

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY