गंगा के पुल पर बढ़ रही आत्महत्या की घटनाएं

0
80

रायबरेली। डलमऊ से फतेहपुर को जोडने वाले गंगा नदी पर स्थित पुल इस समय आत्म हत्या का केन्द्र बनता जा रहा है। उक्त पुल के पास डलमऊ पुलिस चौकी होने के बावजूद भी पुलिस विभाग के उच्चाधिकारियो का ध्यान इस ओर आकर्षित नही हो रहा है। कभी छात्राओ से छेडखानी तो कभी आत्महत्या का प्रयास हो रहा है।
शनिवार को दोपहर के समय डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मखदूमपुर मजरे पूरे शेखन निवासी राकेश कुमार 28 वर्ष पुत्र रामकिशोर दो दिन पूर्व कस्बा घोरवारा अपनी ससुराल पत्नी को लेने के लिये गया था तभी पत्नी ने उसके साथ रहने से मनाकर दिया। जिसपर नाराज राकेश ने शनिवार को दोपहर के समय डलमऊ स्थित गंगा नदी के पुल से छलाँग लगाकर गंगा नदी में कूद गया। युवक को गंगा नदी में डूबता हुआ देखकर आस पास के लोगो ने गम्भीर अवस्था में युवक को किसी तरह पानी से बाहर निकाला और मामले की जानकारी डलमऊ पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहॅुची डायल 100 की पुलिस ने इस घटना की सूचना युवक के परिजनो को दी और युवक को गम्भीर अवस्था में डलमऊ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहाँ से चिकित्सको ने युवक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY