तूफान एक्सप्रेस में मिली युवती की लाश के पास से ही मिला सुसाइड नोट

0
120

मिर्जापुर(ब्यूरो)– मिर्जापुर जनपद के जीआरपी थाना क्षेत्र में तूफान एक्सप्रेस से एक युवती का शव स्टेशन पर उतरा गया। एक्सप्रेस की बोगी में बैठे यात्रियों की सूचना पर पहुंची जीआरपी ने शव को अपने कब्जे में लेते हुये पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। जीआरपी को युवती के शव के पास एक सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को कन्नौज की रहने वाली शिखा मिश्रा के शव को तूफान एक्सप्रेस की बोगी के बाथरूम में फंदे से लटका पाया गया। बाथरूम गये एक यात्री ने शव देखकर अन्य यात्रियों का बताया और इसके बाद जीआरपी को सूचना दी गयी। जब मिर्जापुर स्टेशन के बाहर तूफान एक्सप्रेस की बोगी से युवती का शव बाहर निकाला गया और पंचनामा की कार्रवाई पूरी की गयी। शिखा मिश्रा के शव के पास से ही एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ।
मिर्जापुर जीआरपी प्रवक्ता ने बताया कि मृतका की पहचान होने के बाद उसके परिजन को सूचना दी गयी है। सुसाइड नोट मिलने के बाद उसकी जांच करायी जायेगी। वहीं प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का मालूम हो रहा है।

रिपोर्ट-सोनू

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here