बस चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से क्षेत्र में सनसनी ब्याप्त

0
168
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

सुल्तानपुर(ब्यूरो)- बस चालक की संदिग्ध परिस्थित में मौत चालक सेमरी के एक प्राइवेट कालेज में बस चलाता था, कादीपुर के कटसारी गांव का मामला।

मालुम हो कि कादीपुर के कटसारी गाँव के रामराज यादव उम्र लगभग 60 वर्ष सेमरी बाजार स्थित राज मान्टेसरी इंटर कालेज की मिनी बस चलाते थे। जो कि स्कुल से कटका रोड के बच्चों को ले कर आती थी। उनकी बस स्कुल से बच्चों को लेकर पीढ़ी ,भट्मइ, कटका में बच्चों को छोड़ कर अपनी बस अपने परिचित के घर गोशाइगंज थाना क्षेत्र के डीह ध्गुपुर में खड़ी कर वही सो जाते थे शुबह बस लेकर पुनः कटका से बच्चों को बैठाते हुए सेमरी बाजार स्थित स्कुल में छोड़ते थे ।

बिगत दिनों की तरह कल भी वे बस खड़ी कर वही सो गए थे सुबह जब वे चार पाई से नही उठे तो महाबीर यादव के परिजन उन्हें जगाने पहुँचे तो उन्हें मृत पाया गया उक्त लोगो ने उनके मरने की सूचना राज मान्टेसरी इंटर कालेज के प्रबंधक कमला कान्त सिंह को दी बिद्यालय के प्रबंधक सूचना के बाद डीह धग्गूपुर गाँव पहुँच कर शव को अपनी गाड़ी से उनके घर कादीपुर के कटसारी गाँव पहुचाया।

शव गाँव पहुँचने पर उनके परिवार में कोहराम मच गया पत्नी सोना देवी व् बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है| मृतक अपने पीछे दो पुत्र व् एक बहु व् दो पुत्त्रियो को छोड़ गया है। बता दें कि मृतक राम राज ही घर का सारा खर्च उठाते थे ।

कादीपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अपराह्न 3 बजे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है | सदर विधायक अरुण वर्मा ने कटसारी गाँव पहुँच राम राज यादव के परिजनों को सांत्वना दी |

राज मान्टेसरी के प्रबंधक के.के. ने बताया कि राम राज 5 वर्ष से स्कुल की बस चला रहे थे यदि उनका पुत्र काम करना चाहेगा तो उनको बिद्यालय में उनकी योग्यता अनुसार कालेज में नौकरी दे दी जायेगी।
रिपोर्ट- दीपक मिश्र
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here