जिला अस्पताल के डाक्टर ने किया था मृतक का इस तरह पीएम कि मानवता भी हो गयी शर्मसार

0
222

सुलतानपुर (ब्यूरो) यहां लाश के साथ ऐसा दुर्ब्याव्हार किया गया जिसे जिसने भी सुना वह दंग रह गया। बुधवार को शहर से 5 किलोमीटर दूर लखनऊ-बनारस हाईवे पर बाइक सवार दो युवकों को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे युवक की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

चूँकि मामला दुर्घटना से जुड़ा था, इसलिए पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अब आप जानकर हैरान हो जायेंगे की पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर ने इस लाश की क्या दुर्गति की।

धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर का अमानवीय व्यव्हार-
अब आप समझ सकते हैं की जिस माँ बाप पर बेटे की मौत का पहाड़ टूटा हो उसके सामने जब एक बार छत विक्षत लाश पहुंचे तो उन पर क्या बीतेगी। दरअसल बुधवार को हुई मार्ग दुर्घटना में मीरापुर गांव के रहने वाले मो अज़्ज़म और नबील बेग बाइक से शहर जा रहे थे तभी हसनपुर के पास एक ट्रक ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे मोअज़्ज़म की मौके पर ही मौत हो गई और नबील की इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस ने आनन-फानन में इनका पोस्टमार्टम कराया, लेकिन वाह रे धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर इनकी लापरवाही तब उजागर हुई जब परिजनों ने लाश पर पड़े कपड़े को हटाया। ये क्या लाश को सिलना मुनासिब नहीं समझा एक तो जवान बेटे का ग़म उस पर उनके बेटे के साथ ऐसा अमानवीय व्यवहार। गुस्से और ग़म की हालत में इन लोगों ने जिलाधिकारी और मुख्य चिकित्सा अधिकारी को पूरी बात से अवगत कराया। सीएमओ ने माना हुई घोर लापरवाही, होगी सख्त कार्यवाही।
रिपोर्ट- दीपक मिश्रा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here