अधिवक्ता परिवार पर हमले की शाजिश रचने वाले, हिस्ट्रीशीटर को मिली ज़मानत

0
223

सुलतानपुर (ब्यूरो)- अधिवक्ता परिवार पर जेल से साजिश रच जानलेवा हमला कराने के मामले में हिस्ट्रीशीटर को जिलाजज की अदालत से राहत मिल गई है।

मालूम हो कि बीते 9 अक्टूबर को कूरेभार थानाक्षेत्र के पटना मनीपुर गांव निवासी अधिवक्ता जगदम्बा यादव के परिवार में बंटवारे की बातचीत चल रही थी।आरोप के मुताबिक इसी दौरान उनके गांव के ही हिस्ट्रीशीटर कृष्ण कुमार उर्फ़ गब्बर यादव के बेटे रोहित यादव के इशारे पर अज्ञात हमलावरों ने अधिवक्ता जगदम्बा यादव के परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

जिसमें कई लोग घायल हो गए। इस मामले में पुलिस ने नामजद रोहित के अलावा जेल में निरूद्ध आरोपी जितेन्द्र सिंह मुन्ना, संदीप सिंह, कृष्ण कुमार उर्फ़ गब्बर, महेन्द्र, पुष्पेन्द्र यादव का नाम प्रकाश में लाते हुए आरोपपत्र दाखिल किया। इस मामले में कोर्ट ने आरोपी रोहित यादव की हमलावरों को महज इशारा करने की भूमिका मानते हुए बीते 20 जनवरी को राहत दे दी थी। इसी मामले में रोहित की जमानत को आधार बनाते हुए आरोपी जितेन्द्र सिंह मुन्ना की तरफ से भी जमानत अर्जी पेश की गई।दोनों पक्षो को सुनने के पश्चात् जिला एवं सत्र न्यायाधीश नरेश कुमार बहल की अदालत ने जेल में निरुद्ध रहते हुए षडयंत्र रचकर अपराध कराने के आरोपी हिस्ट्रीशीटर जितेन्द्र सिंह मुन्ना की भी जमानत के लिए पर्याप्त आधार पाते हुए उसकी अर्जी स्वीकार कर ली है।
रिपोर्ट- दीपक मिश्र

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here