दुर्गा नगर के पास अज्ञात मोटर साइकिल सवार ने बालिका को मारी ठोकर इलाज के दौरान मौत

0
173
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

सुल्तानपुर (ब्यूरो)- जिले के जयसिंहपुर कोतवाली के सियराभारी निवासी निसार अहमद की पुत्री रुकसाना 14 वर्ष सोमवार को 10 बजे के करीब जामिया मिलिया इस्लामिया मदरसा बिरसिंहपुर से पढ़कर पैदल घर आ रही थी वह अपने गाँव के करीब दुर्गानगर पहुँची थी कि सड़क पार करते समय वह मोटर साइकिल की चपेट में आ गयी जिससे गम्भीर रूप से घायल हो गयी वहाँ मौजूद लोगों ने उसे आनन-फानन इलाज के लिए एक प्राइवेट चिकित्सक के पास सेमरी ले गये जहाँ डाक्टर ने बच्ची की गम्भीर दशा को देखते हुए बड़े अस्पताल ले जाने को कहा वहां से लोग उसे इलाज के लिए सुल्तानपुर ले जा रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गयी परिजन शव ले कर घर चले आये ।

बताते चले कि रुखसाना का पिता बाहर प्रदेश रहता है परिजन शव को घर रखकर निसार अहमद के आने का इंतजार कर रहे है। रुखसाना अपने अब्बा अम्मी की सबसे बड़ी औलाद थी वह तीन बहन व् एक भाई में सबसे बड़ी थी उसकी अम्मी जहीरा का रो रो कर बुरा हाल है उससे छोटे भाई बहनों का भी रो रो कर बुरा हाल है। समाचार लिखे जाने तक घटना स्थल पर पुलिस नहीँ पहुँची थी।कोतवाल राम प्रताप ने बताया कि हमे एक्सीडेंट की कोई सुचना नहीँ है।
रिपोर्ट- दीपक मिश्र

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY