सुपारी के रूपए न मिलने पर की दूसरी हत्या

0
234


मैनपुरी (ब्यूरो)- थाना दन्नाहार क्षेत्र रठेरा निवासी विनय उर्फ सिन्टू यादव की हत्या के मामले की जांच को लेकर पुलिस अधीक्षक द्वारा संबंधित अधिकारियों को कड़े निर्देश जारी किए गए थे, जिसके तहत थानाध्यक्ष दन्नाहार को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि जो लोग इस मामले में अभियुक्त हैं|

जवापुर नहर पुल के पास कहीं जाने की फिराक में खड़े हैं, जिस पर थानाध्यक्ष अपने हमराहियों के साथ दबिश दी और दोनों को धर दबोचा, जिसमें पूछताछ के दौरान अपना नाम अजय उर्फ सिन्टू पुत्र जालेन्द्र सिंह निवासी रठेरा, थाना दन्नाहार एवं लाला यादव पुत्र छोटेलाल निवासी रठेरा बताया। साथ ही पूछताछ के दौरान दोनों ने बताया कि करीब एक माह पूर्व शैलेन्द्र कुमार नि0 लाटमपुर कटरा थाना नया गांव जनपद एटा के कहने पर 05 लाख की सुपारी में एक महिला की रात्रि में उसकी हत्या मृतक विनय उर्फ सिन्टू के कहने पर की थी।

उसके साथ जाकर इन लोगों ने कुण्डे से फांसी का रूप देकर लटका दिया था, जिसका सौदा विनय ने किया था। उन्होने बताया कि महिला की हत्या की सुपारी के रूप में अजय को 9 हजार व लाला यादव को 11 हजार रूपए दिये, शेष 4 लाख 80 हजार स्वयं बचा लिया था, मांगने पर नहीं दे रहा था, जिसके चलते 01 जून को विनीता देवी मेमोरियल पब्लिक स्कूल रठेरा के पास विनय की हम दोनों ने गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस की इस कामयाबी पर पुलिस अधीक्षक ने उन्हें बधाई दी।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY