पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली परिसर में क्षेत्र के सभ्रांत लोगो के साथ बैठक कर उनकी समस्याओं को सुना

0
73

सफीपुर/उन्नाव (ब्यूरो)- पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली परिसर में क्षेत्र के सभ्रांत लोगो के साथ बैठक कर जन समस्याए सुनी वही परिसर का निरीक्षण भी किया शस्त्रगर में असलहे के रखरखाव से असंतुष्ट होकर सम्बंधित मुंशी को आड़े हाथों लिया मेस की सफाई रखने के फालोअर को निर्देश दिए।

इस मौके पर क्षेत्राधिकारी प्रभारी निरीक्षक मौजूद रहें। इस मौके पुलिस कर्मियो को पुरस्कृत भी किया। पुलिस अधीक्षक अपने रूटीन निरीक्षण पर थी| इस मौके पर उन्होंने स्टाफ के खाने की व्यवस्था देखी मेस इंचार्ज से विशेष कर साफ़ सफाई का ध्यान रखने के लिए कहा | उसके बाद कार्यालय पहुच शस्त्रग्रह देखा जहा रखरखाव सही न होने पर मुंशी को फटकार लगाईं| भवन का भी निरीक्षण कर जनपद के थानो में इस भवन की भौगोलिक स्थित और प्रांगण की तारीफ़ की।

आईजी ने संभ्रांत लोगो की बैठक को संबोधित करते हुए कहा की अब पुलिस पहले से अधिक सक्रिय है, संसाधन भी है अब 100 डायल से कम समय में आप तक पहुच मदद करना भी आसान हुआ है ऐन्टी रोमियो टीम के सम्बन्ध में कहा की स्कूल कोचिंग कार्यालय जाने वाली लडकियो को पहले अक्सर सड़क छाप परेशान करते रहते रहते थे अब वह स्वतंत्र है उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी टीम पर है वह पढ़ाई हो या अन्य कार्यो के बाहर निकलने वाली लडकियो को परेशान करने वाले अब जेल में होंगे बाद आप भी थोडा ध्यान रक्खे समय से सूचना दे ।

उन्होंने गाव के छुट पुट मामलो पर ग्राम प्रधान सहित अन्य संभ्रांत लोग नज़र रक्खे प्रयास करे की भाईचारा बनाए रखने की उम्मीद जताई मौजोद लोगो से उनकी समस्याए व सुझाव भी जाने ।इस मौके पर क्षेत्राधिकारी अशोक सिंह कोतवाली प्रभारी हनुमान प्रसाद पाण्डेय मौजूद रहे।

रिपोर्ट- राम जी गुप्ता 

⁠⁠⁠⁠

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY