संदिग्ध परिस्तिथियो में अधेंड की मौत, पुलिस ने कहा शराब के नशे में गिरने से हुई मौत, परिवार के लोगो का कहना मारपीट के बाद आई चोटो से हुई मौत

0
59
प्रतीकात्मक फोटो

कुरावली/मैनपुरी(ब्यूरो)– थाना क्षेत्र के ग्राम मनौना में संदिग्ध परिस्थितियो में एक 40 बर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। एक पुलिस मौत का कारण शराब के नशे में गिरकर होना बता रही है। वहीं परिवार के लोग मारपीट के बाद लगी चोटो से मौत होना बता रहे है। घटना स्थल पर पहुॅची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पुलिस से मिली सूचना के अनुसार ग्राम मनौना निवासी 45 बर्षीय प्रभुदयाल और रामखिलाड़ी दो भाई थे। प्रभुदयाल की शादी नही हुई थी। रामखिलाड़ी की मौत के बाद उसके परिवार का भरणपोषण प्रभुदयाल ही करता था। जो शराब पीने का भी आदी था। बीते रविवार की देर शांय वह शराब पीकर आ रहा था। जो गांव में ही नाली में गिर गया और जब तक गांव के लोग उसके पास पहुॅचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

प्रभुदयाल की मौत के बाद परिवारीजनो का आरोप है कि दोपहर के समय उसकी गांव के ही रहने वाले श्यामसिंह से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिसपर श्यामसिंह ने अपने परिवार के लोगो की मदद से लातघूसो से उसकी मारपीट कर दी थी। मारपीट से उसको कई अन्दरूनी चोटे आई थी। जिससे वह पेरशान था। देर शांय वह घर आ रहा था और वह रास्ते में गिर गया और उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुॅची थाना पुलिस ने मौत का कारण जानने के लिए शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। समाचार लिखे जाने तक परिवार के लोगो की तरफ से कोई भी तहरीर थाने में नही दी गई थी।

शादी की खुशियां मातम में वदली- प्रभुदयाल के घर में उसके लघुभ्राता रामखिलाड़ी के पुत्री की आज ही वारात आनी थी। बीते रविवार को भी घर में शादी की तैयारियां चल रही थी। जैसे ही उसके मौत की खबर परिवार के लोगो को लगी परिवार के लोगो में कोहराम मच गया। एक ही पल में शादी की खुशियां मातम में बदल गई। अपने हाथो में मेहदीं लगायें उसकी भतीजी का रो रो कर बुरा हाल था। उसका कहना था कि पहले उसके पिता का साया उसके ऊपर से उठ गया अब परिवार की देखभाल करने वाले ताऊ का भी साया उसके ऊपर से उठ गया।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY