कलियुग में राम नाम ही आधार है, भगवान् का स्मरण और कर्म करते रहना चाहिए : स्वामी हरिहरानंद जी महाराज

0
181


बलिया,ब्यूरो : कलियुग में राम नाम ही आधार है भगवान का नाम स्मरण करते, कर्म करते रहना चाहिए। जो शास्त्र को छोड़कर मनमाना करता है, उसे शांति नहीं मिलेगी। उक्त बाते गड़वार क्षेत्र के नारायणपाली ग्राम में राजनारायण दुबे के आवास पर आयोजित अखंड हरिकीर्तन की पूर्णाहुति पर श्री श्री 1008 श्री खपड़िया बाबा के शिष्य स्वामी हरिहरानंद जी महाराज ने कही ।

उन्होंने कहा कि हनुमान जी का पहले स्मरण करना चाहिए, दुर्गम से दुर्गम कार्य पूरे होते हैं। प्रत्येक व्यक्ति लड़का , लड़की, वृद्ध , युवा सुख शांति के लिए भगवान का स्मरण करे। इस कलयुग में भगवन नाम संकीर्तन हरेराम कृष्ण कृष्ण हरे हरे स्मरण करे कल्याण होगा।ईश्वर का विधान कभी अमंगलकारी नही होता।प्रारम्भ में सभी महिला पुरुष ने स्वामी जी को पुष्प अर्पित कर आशीर्वाद लिया। बाबा को अंगवस्त्रम से सम्मानित किया गया।हरिकीर्तन की पूर्णाहुति हवन पूजन के साथ हुई। इस अवसर पर भंडारा का आयोजन रहा।इसमें कमलाकर दुबे, ओमनारायण दुबे, शोभनारायण, शैलेंद्र दुबे, रविशंकर, दिनेश कुमार दुबे आदि रहे। सञ्चालन लाल जी पांडेय ने किया। इस अवसर पर काफी संख्या में श्रद्धालुजन उपस्थित रहे।

रिपोर्ट–संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY