इटावा में गरजे मौर्य, कहा यूपी में गुंडे और भ्रष्टाचारी इकट्ठे हो गए हैं

0
136

इटावा : उत्तर प्रदेश में जहां चुनावी सरगर्मी जोरों पर है । सभी दलों के नेता जनसभा करने में लगे हुए है । वहीं आज जसवंतनगर विधान सभा के चौपला में बसपा के पूर्व विरोधीदल के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने एक जनसभा का आयोजन किया । स्वामी प्रसाद मौर्य ने सपा बसपा और कांग्रेस पर तीखा प्रहार किया । प्रदेश में गुंडाराज चल रहा है । गुंडे माफिया अपराधी बेखौफ होकर कानून की धज्जियां उड़ाने में लगे ।

इटावा के विधान सभा जसवंतनगर के चौपला में स्वामी प्रसाद मौर्य की अगुवाई में भाजपाइयों ने एक जनसभा का आयोजन किया । स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि जब से उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनी है । पूरा का पूरा प्रदेश जंगलराज बन गया है । गुंडे माफिया अपराधी बेखौफ होकर कानून की धज्जियां उड़ाने में लगे है और उत्तर प्रदेश अपराध के रूप में पहचान बना ली है । पूरे प्रदेश की जनता अपराध के छात्रों में जीने को मजबूर है । आज पूरे प्रदेश में बलात्कार हत्या डकैती और यहां तक की लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ मीडिया पर भी जाaनलेवा हमला इस सरकार में आम हो गया है । जहां एक दरोगा की लड़की को दिन दहाड़े उठा लिया जाता है । दरोगा रहते हुए अपनी बेटी की सुरक्षा नहीं कर सका । यहां के गुंडे अपराधी माफिया खुलेआम शहर में एक दरोगा की बेटी को जबरजस्ती उठा ले जाते है । और बलात्कार करते है । वही इटावा है जहां पर किसी ब्राहम्ण परिवार ने न्याय के लिए आवाज उठाई तो उसको जुतों की माला पहना कर सरेआम बाजार में घुमाया जाता है । यह वही इटावा है जहाँ पर एक प्रतिष्ठित ब्राम्हण परिवार के जमीन पर अवैध कब्जा करने की कोशिश की जाती है । जो पूरे-पूरे गांव वालों ने एक होकर इस अन्याय का जबाव देने के लिए लाठियां अपने हाथ में ली तो सरकार को पीछे कदम उठाने पड़े ।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश ने हाथ मिलाया तो किससे जिसने घोटाले दर घोटाले किेए है । जिस कांग्रेस ने पनडुब्बी घोटाला हाइवे घोटाला चीनी घोटाला राष्ट्र मंडल घोटाला और चाहे 2जी स्पेट्रम घोटाला हो | वहीं मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि मायावती की मानसिकता को पटरी पर लाने के की कोशिश एसमझाने की कोशिश की पर नहीं मानी । तो ऐसी प्रतिनिधि.ऐसी प्रतिनिधि उसकी छींक बंद दो गई । उसका हाथी बीमार हो करके धड़ाम से जमीन पर गदिर गया । इसी लिए भृष्टाचार की देवी मायावती हो ए चाहे घोटाले बाजों के आका राहुल गांधी दो ए चाहे गुंडाराज के सरगना अखिलेश यादव हो । इन सारे लोगों को धूल चटाने का मौका आ गया है । इस लिए भाई मनीष यादव उर्फ पतरे को अपना विधायक बना कर भारी नतों से विजयी बानाने की कोशिश करें ।

रिपोर्ट – सुशील कुमार

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY