बिग ब्रेकिंग… बसपा के बाद अब बीजेपी का साथ छोड़ कांग्रेस का हांथ थाम सकते हैं स्वामी प्रसाद मौर्य ?

0
1147

maury
बसपा के बागी स्वामी प्रसाद मौर्य अब बीजेपी छोड़ कर कांग्रेस का पंजा थामेंगे। दरअसल मौर्य ने इन दिनों दिल्ली में डेरा डाल रखा है लेकिन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने उन्हें पिछले 5 दिन से मिलने तक का समय नहीं दिया। तिलमिलाए मौर्य ने अमित शाह पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि अमित शाह ने 30 सीटों का लालच देकर बसपा छुड़वायी थी मगर अब 3 सीट भी नहीं दे रहे हैं। हिन्दी ख़बर को सूत्रों से जानकारी मिली है कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपने बेटा-बेटी सहित अपने 30 करीबियों को टिकट देने की मांग की थी मगर बीजेपी ने ऐसा करने से इँकार कर दिया। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इसीलिए मौर्य से नहीं मिल रहे हैं।

शाह चाहते हैं कि पहले बीजेपी की लिस्ट जारी कर दी जाए उसके बाद मौर्य से मिला जाए ताकि मौर्य को सख्ती से हैंडल किया जा सके। हिन्दी ख़बर के संपादक अतुल अग्रवाल से बातचीत में खुद को मुख्यमंत्री पद का दावेदार बता चुके मौर्य अपनी इस उपेक्षा से आग-बबूला हो गए और अब वो बीजेपी छोड़ कर कांग्रेस में जा सकते हैं। हालांकि कुछ लोगों का ये भी कहना है कि मौर्य ने मायावती के स्टाफ से बहन जी से मुलाकात करवाने की गुहार की है मगर मायावती ने मौर्य से मिलने से साफ इंकार कर दिया है।

रिपोर्ट – विश्व दीपक त्रिपाठी

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here