दिल्ली में स्वराज इंडिया रोड शो “साफ़ दिल, साफ़ दिल्ली”

0
177


दिल्ली : दिल्ली में कल योगेंद्र यादव का चौथा रोड शो हुआ। रोड शो की शुरूआत मटियाला से हुई जो नवादा, ककरोला, द्वारका ए, द्वारका बी और राजनगर के इलाक़े में गई। स्वराज इंडिया दिल्ली में रोड शो के ज़रिए “साफ़ दिल, साफ़ दिल्ली” का विजन लेकर जनता के बीच जा रही है। पार्टी ने एमसीडी चुनाव अभियान के लिए रोड शो पर फ़ोकस किया है जो काफ़ी प्रभावी है और अपार जनसमर्थन मिल रहा है। पार्टी आने वाले दिनों में दिल्ली के विभिन्न इलाक़ों में योगेंद्र यादव के कई रोड शो करने वाली है।

रोड शो के दौरान योगेन्द्र यादव ने कहा कि “दिल्ली के लोग बीजेपी के जुमला, आम पार्टी के ड्रामा और कांग्रेस के घोटाला से तंग आ चुके हैं। अब तो दिल्ली कह रही है कि जुमला, ड्रामा, घोटाला.. बस और नहीं! स्वराज इंडिया एमसीडी चुनाव में सिर्फ एक वादा कर रही है कि दिल्ली को साफ़ करेंगे। हम दिल्ली को कचरा, महामारी और प्रदूषण से मुक्त करेंगे।”

स्वराज इंडिया दिल्ली नगर निगम के पूरे 272 वार्ड में चुनाव लड़ रही है। युवाओं और महिलाओं को तरजीह देते हुए अब तक कुल 225 उम्मीद्वार घोषित हो चुके हैं। आज रविवार को पार्टी की अंतिम सूची जारी होगी। सोमवार को पार्टी के सभी 272 प्रत्याशी नामांकन करेंगे। पार्टी ने “पर्यावरण और सुरक्षा” को अपना मुख्य मुद्दा बनाया है। “साफ़ दिल, साफ़ दिल्ली” के नाम से स्वराज इंडिया अपना विज़न डॉक्यूमेंट भी जारी कर चुकी है।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY