ताबड़तोड़ फायरिंग कर फैलाई दहशत

0
84

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

मैनपुरी : कुरावली। थाना क्षेत्र के ग्राम मनौना में वाहन निकालने को लेकर उपजे विवाद के बाद नामजद लोगों ने एक व्यक्ति को नाजायज असलहों से फायरिंग करते हुए लाठी डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। प्रातरू के समय हुई फायरिंग की घटना से गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है।

थाना क्षेत्र के ग्राम मनौना निवासी रामकिशोर पुत्र रामसिंह अपने अज्य साथियों के साथ गांव के बाहर बीते सोमवार की रात्रि में आग जलाकर हाथ सेंक रहे थे। तभी वहां से गांव के ही रहने वाले किलकेश सिंह ने अपना चार पहिया का वाहन निकाला जो आग के ऊपर से निकल गया जिससे आग से चिंगारी निकली जिससे कई लोग झुलस गये उसके बाद दोनो ही पक्षों में विवाद हो गया। गांव के ही लोगों ने दोनो पक्षों को समझा कर शांत करा दिया। उसके बाद रामकिशोर मंगलवार की प्रातः अपने खेत से वापस घर आ रहा था तभी रास्ते में पहले घात लगाये बैठे किलकेशसिंह, पिन्टू , अमित कुमार ने नाजायज असलहो से फायरिंग कर दी। जिससे वह बाल बाल बच गया। बच कर भाग रहे रामकिशोर को नामजदों ने घेर कर लाठी डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर दी गई है।

रिपोर्ट – दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY