मामूली सी विवाद के कारण चली गोली, वाराणसी

0
71

वाराणसी(ब्यूरो)- शहर के सर्वाधिक व्यस्त और संवेदनशील नई सड़क में शनिवार की शाम पानी गिरने के विवाद में किरायेदार और मकान मालिक में विवाद के बाद पथराव और गोली चलने से एक युवक गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। घटना से वहां दहशत फैल गयी और देखते ही देखते क्षेत्र की दुकानें बन्द हो गयी। सूचना पाते ही एसपी सिटी और सीओ चेतगंज सहित कई थानों के फोर्स के साथ चेतगंज पुलिस भी पहुंच गयी और घायल को तत्काल मलदहिया स्थित निजी अस्पताल में भेजवाया। समाचार लिखे जाने तक घटनास्थल और आसपास भारी फोर्स चक्रमण करती रही।

नई सड़क शेख सलीम फाटक के पास बाबा खां का रेस्टूरेंट है। बाबा खां ने रेस्टोंरेंट से सटे दुकान को किराये पर दिया । जिसमे शमीम कुरैशी मीट का व्यापार करता है। आज शाम पानी बहाने को लेकर शमीम कुरैशी व बाबा खां में विवाद हो गया। इसके बाद मारपीट और पथराव के बीच आरोप है कि बाबा खां के परिजनों ने हवाई फायरिंग कर दी जो शमीम के पेट में जाकर घुस गयी और शमीम वहीं गिरकर तड़पने लगा।

घटना से वहां अफरातफरी मच गयी। सूचना पर मौके पर एसपी सिटी दिनेश सिंह, चेतगंज थाना प्रभारी राजीव रंजन उपाध्याय सहित कई थानों की फोर्स पहुंच गयी। पुलिस के मदद से घायल को मलदहिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसकी स्थिति में सुधार बताया गया। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को पूछताछ के लिए उठा भी लिया हैं। एसएसपी ने बताया कि हालात सामान्य है आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा रही है। दोषियों पर सख्त कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्ट-सर्वेश कुमार यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY