बैठक मे कोर्ट की सुनवाई के लिए बनी रणनीति

0
97

चकिया/चन्दौली(ब्यूरो)- टी०ई०टी० संघर्ष मौर्चा की एक बैठक स्थानीय निर्भयदास हनुमान मन्दिर परिसर में मोर्चा के जिलाध्यक्ष मिथिलेश पाण्ड़ेय की अध्यक्षता में रविवार को सम्पन्न हुई। जिसमें कहा गया कि गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के द्वारा अपने सम्बोधन में कहा गया कि बी०एड० टी०ई०टी० अभ्यर्थियो की समस्याओं का समाधान शीघ्र किया जायेगा, जो बी०एड०टी०ई०टी० अभ्यर्थियों के लिए शुभ संकेत है।

बैठक में कहा गया कि उम्मीद है कि पांच वर्षो से नौकरी के लिए जूझ रहे अभ्यर्थियो के मामले अब जल्द निपटेंगे और अभ्यर्थी बेसिक शिक्षा विभाग में अपनी सेवाएं दें सकेंगे। बैठक में बताया गया कि अब तक पिछली सरकार द्वारा नियुक्ति पर कोर्ट में गोल मोल जबाब का हलफनामा लगाकर समय व्यतीत किये जाने का काम किया जा रहा था और जब धरने व प्रर्दशन का सहारा लिया गया तो अभ्यर्थियों को लाठियां झेलनी पड़ी| बैठक में आगामी 7 अप्रैल को सुप्रीम कोर्ट में होने वाली सुनवाई के लिए रणनीति बनायी गई तथा उस दिन अपना पक्ष न्यायालय में रखने के लिए वरिष्ठतम अधिवक्ताओं का पैनल खडा करने के लिए विचार विमर्श किया गया।

बैठक में मनोज कुमार प्रजापति, रजनीकान्त त्रिपाठी, विकाश, संजय सिंह, संतोष सिंह, अजय गुप्त, शैलेन्द्र भारतीय, सुनील पाण्डेय, साध्वी विश्वकर्मा, कैलाश प्रसाद साहु, पुष्पावती देवी, अनिल जायसवाल, हुस्न आरा, अखिलेश कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट- ठाकुर मिथिलेश

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY