ताहिरा पब्लिक स्कूल के उद् घाटन में शरीक हुए, पूर्व मन्त्री अवधेश प्रसाद

0
151

फैजाबाद (ब्यूरो)- शिक्षा क्षेत्र बीकापुर के काजी सराय में ताहिरा पब्लिक स्कूल का उद् घाटन बच्चो के  दाखिले के बीच शुरू हुआ। जिममें पूर्व कैबिनेट मन्त्री अवधेश प्रसाद बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत किए। उक्त अवसर पर पूर्व मन्त्री ने कहा कि इस सुरम्य वातावरण में स्थित विद्यालय इस क्षेत्र में शैक्षणिक क्रान्ति लायेगा। और कहा भी जाता है कि बच्चे कल के भविष्य है। यही बच्चे आगे चलकर देश को विभिन्न रूपो में सेवा प्रदान करेगे।

विद्यालय प्रबन्ध समिति के सचिव जुबेर खॉन एडवोकेट ने बताया कि हमारे यहॉ की परम्परा रही है कि किसी शैक्षणिक संस्थान या प्रतिष्ठान का नामकरण पूर्वजो के नाम से किया जाता है। हमारे बाबा स्वर्गीय अमीन खान सेना में सूबेदार थे। वे सन् 1965-71 में भारत पाक युद्ध में मुख्य भूमिका अदा किए थे। इस दौरान डॉ० उबैद उर रहमान खॉन डीएसओ अम्बेडकर नगर ,बख्तियार खान, मो० अहमद, ओमकार यादव पत्रकार,आबाद अहमद खॉ, अन्शू दूबे, हरिओम पान्डेय पत्रकार समेत क्षेत्र के सम्मानित लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-राम सजीवन यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here