श्री श्री रविशंकर प्रसाद को तहरीक-ए-तालिबान की धमकी

0
333

http://ekvilibrium.ru/mail/istoriya-rossiyskogo-flaga-prezentatsiya.html история российского флага презентация  

http://terroir.com.ua/owner/problemi-sovershenstvovaniya-buhgalterskoy-otchetnosti.html проблемы совершенствования бухгалтерской отчетности

приспособления для ремонта автомобилей своими руками видео ravi shaker आतंकी सगंठन तहरीक-ए-तालिबान ने श्री श्री रविशंकर को जान से मार  देने की धमकी दी है  जिसके बाद से गृह मंत्रालय ने अलर्ट जारी कर दिया  और भारत की सुरक्षा एजेंसियां भी मामले की  जांच में लग गई हैं। धमकी  के बाद से आध्यात्मिक गुरू श्री श्री रविशंकर की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी  गई है।

http://stil.ptzsite.ru/owner/hyuston-u-nas-problemi-otkuda-fraza.html хьюстон у нас проблемы откуда фраза

http://www.aonrevista.es/owner/prichastiya-ne-slitno-primeri.html इससे पहले भी यह आतंकी संगठन ने हाल ही में कश्मीर घाटी के लोगों  को धमकी दे चुका है, घाटी  में तहरीक-ए-तालिबान के नाम से जगह  जगह पर पोस्टर लगाए गए थे। पोस्टरों के माध्यम से लोगों को हिदायत  दी गई थी कि वे इस्लाम के बताए रास्ते पर चलें और दूसरे राज्यों से काम  के सिलसिले में आने वाले लोगों को अपने घरों में जगह न दें। ऐसा न    करने वालों को भयानक परिणाम भुगतने होंगे | धमकी में पंप मालिकों  को धमकी देते हुए लिखा गया था कि वे सुरक्षा बलों को ईंधन न दें।