तहसीलदार ने गिरवाई अवैध बाउन्ड्री

0
70

रायबरेली ब्यूरो : 6 माह पूर्व बनी बाउन्ड्री वाल के मामले में दीवानी न्यायलय में लम्बित चल रहे मुकदमे को दर किनार करते हुए आखिरकार तहसीलदार तृप्ती गुप्ता ने हल्का लेखपाल व पुलिस बल के साथ मौके पर जाकर बाउन्ड्री वाल गिरवा दिया और वादी पक्ष की एक भी न सुनी जिसकी चर्चा पूरे क्षेत्र में जोरो से है कि तहसील प्रशासन दीवानी न्यायालय में लम्बित मुकदमें को नही मानती।

जिलाधिकारी को दिये गये शिकायती पत्र में प्रार्थी रतीपाल निवासी गजनीपुर मजरे टीसाखानापुर ने कहा है कि मेरा पुस्तैनी मकान गजनीपुर गांव में स्थित है जो इस बार हुई तेजबारिस के कारण कच्ची कोठरी गिर गयी है। भुक्त भोगी रतीपाल द्वारा उपजिलाधिकारी मदन कुमार को दीवानी न्यायालय में लम्बित मामले की नकल कापी व एक शिकायती पत्र देकर मामले को अवगत भी कराया गया था। लेकिन तहसील प्रशासन में बैठे अधिकारियों ने रतीपाल की एक भी न सुनी और अपने दल बल के साथ जाकर गरीब द्वारा रहने के लिए बनाई जा रही बाउन्ड्री वाल को गिरवा दिया। जिसके चलते भुक्तभोगी सहित ग्रामीण भी आक्रोषित है।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here