स्टे के बावजूद घर से रास्ता दिलवाने पहुंचे तहसीलदार, महिला से अभद्रता का आरोप

0
61

सुलतानपुर(ब्यूरो)- शहर के पुरानी सब्जी मंडी में अवैध गोदाम संचालक के विरुद्ध कार्यवाही के बजाए तहसीलदार उसके हमवार हो गए हैं। स्टे के बावजूद घर से रास्ता दिलवाने के लिए पहुंचे तहसीलदार ने महिला से अभद्रता भी किया। विडियो बनाकर महिला ने योगी आदित्यनाथ से शिकायत करने का मन बनाया है। हालाॅकि तहसीलदार की दलील है कि मौके पर किसी के साथ अभद्रता नही की गई है।

गौरतलब हो कि शहर के पुरानी सब्जी मंडी में कमलेश गुप्ता ने नगर पालिका की दुकानों को तोड़कर अवैध केला गोदाम बना लिया है। जिसकी शिकायत एएनएम बिन्दू झा ने जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक से किया था। इसके बाद बिन्दू झा और उसके परिवारवालों को लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है। जिसकी शिकायत तत्कालीन सीओ मुकेशचन्द्र मिश्र कर रहे थे। शनिवार को तहसीलदार नगर भारी फोर्स के साथ बिन्दू झा के घर पहुंचे और उसके घर से रास्ता खुलवाने के लिए उसकी बहू अंजली सिंह पर दबाव बनाने लगे। काफी जद्दोजहद के बाद तहसीलदार बैरंग लौटे। इस दौरान महिला ने अभद्रता की वीडीओ तक बना ली।

महिला का कहना है कि उसने अदालत से स्टे लिया है। जिसकी काॅपी उसने जिलाधिकारी और नगर कोतवाली में दे दी है। कमलेश गुप्ता से हमवार होकर तहसीलदार स्टे के बावजूद उसके घर से रास्ता निकलवाना चाह रहे हैं। आज जब उसने विरोध किया तो तहसीलदार ने काफी अभद्रता भी किया। जिसकी शिकायत वह योगी आदित्यनाथ से करेगी। इस बावत तहसीलदार का कहना है कि दोनों पक्षों को बुलाया गया है। अभद्रता का आरोप निराधार है। तहसीलदार ने बताया कि उन्हे स्टे की जानकारी नही थी जब उसने पूछा गया कि अवैध गोदाम संचालक के खिलाफ कार्यवाही क्यों नही हो रही है तो वह चुप्पी साध गए।

रिपोर्ट- दीपक मिश्रा 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here