टैंकर ने युवक को कुचला, मौत

0
52

रायबरेली। ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के सलोन मार्ग पर मंगलवार की देर रात सलोन से वापस घर आते समय व्यापारी के बेटे को राख ले जाने वाले टैंकर ने कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी है। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

हादसा कोतवाली क्षेत्र के ऊंचाहार-सलोन मार्ग पर बीकरगढ चौराहा पर है। कोतवाली क्षेत्र के सवैया तिराहा निवासी श्यामलाल साहू पालेसर व्यवसायी है। मंगलवार की शाम उनका 35 वर्षीय बेटा गौरव साहू उर्फ गुड्डू व्यवसाय के सिलसिले मे सलोन बाइक से गया था । उसके साथ उनका नौकर अंकेश कुमार निवासी भैसासुर सवैया भी था। दोनों लोग रात करीब 11 बजे बाइक से ही सलोन से वापस ऊंचाहार आ रहे थे। बीकर गढ़ चौराहा के पास एनटीपीसी से राख लेकर जा रहे एक टैंकर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे दोनों लोग सड़क पर गिर गए। गौरव के ऊपर टैंकर का पहिया चढ़ गया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि अंकेश गंभीर रूप से घायल हो गया। रात होने के कारण दोनों काफी देर तक सड़क पर पड़े रहे। बाद मे दोनों को सीएचसी लाया गया। जहा डाक्टरों ने गौरव को मृत घोषित कर दिया। जबकि अंकेश को प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कोतवाली मे अज्ञात टैंकर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।
strong>रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY