रोडवेज बस ने बाइक सवार शिक्षक को रौंदा, मौत

0
146

खीरों/रायबरेली(ब्यूरो)- थानाक्षेत्र खीरों के सेमरी-लालगंज मार्ग पर रविवार की दोपहर बाद लगभग 2 बजे रायबरेली डिपो की बस ने सामने से आ रहे एक बाइक सवार शिक्षक को सामने से जोरदार टक्कर मार दी । जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया ।

सूचना पाकर जब तक खीरों पुलिस मौके पर पहुँचती तब तक शिक्षक दम तोड़ चुका था । फिर भी एम्बुलेंस की मदद से उसे सीएचसी खीरों पहुंचाया गया । जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार मिश्रखेड़ा मजरे कालूपुर निवासी अमरेश प्रताप (40) पुत्र श्रीराम उन्नाव जनपद के तकिया (पाटन) स्थित महात्मा गाँधी इंटर कालेज में शिक्षक था । अमरेश लालगंज में मकान बनाकर अपनी पत्नी नीलम और दो बच्चों आश्विन प्रताप (7) और अभिनव प्रताप (3) के साथ रहता था । उसका छोटा भाई उत्तर प्रदेश पुलिस में सीतापुर में तैनात है । शनिवार को अमरेश उन्नाव जनपद के गाँव मलौना अपने साले की शादी में सरीक होने गया था । रविवार को दोपहर लगभग 2 बजे वह अपनी बाइक संख्या यू पी 33 ए एम 4581 से वापस लालगंज जा रहा था । जैसे ही वह सेमरी-लालगंज मार्ग पर स्थित गाँव गौतमन खेड़ा के सामने पहुंचा । रायबरेली की ओर से तेज गति से लापरवाही के साथ आ रहे रायबरेली डिपो की बस संख्या यू पी 33 टी 4203 के चालक ने सामने जोरदार टक्कर मार दी । जिससे शिक्षक वहीं गिरकर गम्भीर रूप से घायल हो गया ।

टक्कर मारने के बाद चालक और परिचालक बस छोडकर मौके से फरार हो गए । स्थानीय लोगों ने यू पी 100 के माध्यम से पुलिस को सूचना दी । लेकिन पुलिस के मौके पर पहुँचने से पूर्व घायल शिक्षक अमरेश दम तोड़ चुका था । उसे आनन-फानन में उसे एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी खीरों पहुंचाया । जहाँ डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया ।

इस दर्दनाक हादसे में हुयी शिक्षक अमरेश की मौत से माँ चन्दावती , पिता श्रीराम , पत्नी नीलम , पुत्र आश्विन और अभिनव , भाई प्रदीप कुमार , भाभी बीना , भतीजे आलोक और अर्पिता तथा बहन शशी सहित सभी परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है । खीरों पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । थानाध्यक्ष खीरों संजय सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है । तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्जकर कार्यवाही की जाएगी ।

रिपोर्ट – आशीष शुक्ला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here