समस्याओं को लेकर डीआईओएस से मिले शिक्षक नेता

0
82

रायबरेली : उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेशीय महामंत्री अवनीन्द्र पांडेय के साथ जिले के शिक्षक नेताओं ने जिला विद्यालय निरीक्षक डाॅ0 राकेश कुमार श्रीवास्तव से मुलाकात की और शिक्षकों की समस्याओं के सम्बन्ध में एक ज्ञापन सौंपा। जिस पर वार्ता के बाद जिला विद्यालय निरीक्षक ने समस्याओं के जल्द समाधान कराने का आश्वासन दिया।

जिला विद्यालय निरीक्षक से श्री पांडेय ने बछरावां इंटर काॅलेज के शिक्षक वीरेन्द्र प्रकाश के सेलेक्शन ग्रेड तथा अमर सिंह सहित छह शिक्षकों व दो चतुर्थश्रेणी कर्मचारियों को दी गई प्रतिकूल प्रविष्टियों को समाप्त कराने, बैसवारा इंटर काॅलेज के शिक्षक रामबाबू शंखवार को पदोन्नति के बाद एक वेतन वृद्धि देने, ऐहार इंटर काॅलेज के प्रधान लिपिक पद पर देवीशंकर त्रिवेदी की पदोन्नति और जिले के तमाम शिक्षकों के प्रोन्नति वेतनमान के प्रकरणों पर वार्ता हुई। बछरावां के शिक्षकों को दी गई प्रतिकूल प्रविष्टि के मामले में जांच समिति से जांच कराकर प्रतिकूल प्रविष्टियां समाप्त कराने की बात जिला विद्यालय निरीक्षक ने कही। शिक्षक नेताओं ने जिला विद्यालय निरीक्षक के सकारात्मक रवैए की सराहना की। जिला विद्यालय निरीक्षक से मिलने गए शिक्षक नेताओं में जिलाध्यक्ष सत्येश कुमार मिश्र, जिला मंत्री वीरेन्द्र शुक्ला व प्रदेशीय कार्यकारिणी के सदस्य रामेश्वर अवस्थी शामिल थे।

रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here