फाँसी के फन्दे पर लटकती मिली किशोरी की लास

0
125
प्रतीकात्मक
प्रतीकात्मक

सुलतानपुर/अमेठी(ब्यूरो)– जनपद के बाज़ार शुक्ल थाना क्षेत्र अंतर्गत ब्योरेमाऊ गांव बाज़ार शुक्ल रविवार को भोर में एक किशोरी कच्चे घर के धन्नी से फांसी के फंदे से लटकती हुई मिली। बताया जा रहा है किशोरी अपने बुआ के घर गयी थी सूचना पर परिवारीजन जब मौके पर पहुंचे तो दंग रह गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस घटना की तहकीकात में जुटी है।
बाज़ार शुक्ल थाना क्षेत्र के शादीपुर निवासी शिवानी (18) पुत्री चन्द्रप्रकाश तिवारी हमेशा की तरह अपने फूफा नागेश्वर निवासी ब्योरेमाऊ गयी थी और रात में खाना खाने के बाद कमरे में सोने के लिए चली गई थी। रविवार को सुबह बिस्तर पर नही मिली तो सभी खोजबीन किया तो देखा की वह कच्चे घर में धन्नी से लटकती मिली यह देख अवाक् रह गए। शिवानी कच्चे घर के धन्नी में बंधे डुपट्टे के फंदे से झूल रही थी। सुबह ही घर के अन्य सदस्य भी मौके पर पहुंच गए। शिवानी को तत्काल नीचे उतारा गया लेकिन तब तक उसकी सांसे थम चुकी थीं। सूचना पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।
रिपोर्ट- दीपक मिश्रा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY