करंट से एक की मौत और फाँसी लगाकर एक ने की खुदखुशी

0
73

सण्डीला/हरदोई(ब्यूरो)- कोतवाली कासिमपुर क्षेत्र में एक किशोरी ने पंखे से फांसी लगाकर कर खुदकुशी कर ली मानसिक रूप से विछिप्त बताई जा रही है। ज्ञात हो कि सुबह दरवाजा खुलने पर पंखे से किशोरी के शव लटकता मिला जिसे देख परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना कासिमपुर के ग्राम कोडरा निवासी दिनेश कुमार ने थाने में सूचना देकर बताया कि उसकी छोटी बहन फुलमती उम्र 12 वर्ष पुत्री रामसेवक मानसिक रूप से विछिप्त थी और शाम को वह खाना खाकर सो गई, जब सुबह उसके भाई दिनेश ने दरवाजा खोला तो वह फांसी पर लटकती मिली जिसकी सुचना दिनेश ने थाना कासिमपुर को दी सुचना मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया|

पंखे से करंट लगने से युवक की मौत-
पंखे से करंट लगने से हुई युवक की मौत देर रात को पंखा सही करते हुये हुआ हादसा, सूचना मिलने पर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा| थाना कासिमपुर के मांडर निवासी गजोधर उम्र 42 वर्ष पुत्र धनीराम चार जुलाई की शाम को पंखा सही कर रहे थे, उसी समय पंखे से करंट लगने से उनकी मौत हो गई अविनाश पुत्र गजोधर ने इसकी जानकारी थाना कासिमपुर को दी सुचना मिलने पर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।।

रिपोर्ट – बाल्मीकि वर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here