किशोरी की चोटी कटी, इलाके भर की महिलायें खौफजदा

जालौन (ब्यूरो)- शुक्रवार की रात नगर के मोहला चैधरयाना में रहस्यमय ढंग से किशोरी के बाल की चोटी कटी। चोटी कटने की घटना की सूचना मिलते ही घर पर देखने वालों का हुजूम लगा। चोटी कटने की घटना से नगर में भी अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है।

नगर के मोहल्ला चैधरयाना में रामप्रकाश बाथम की नातिन औरैया निवासी अमरीश बाथम की 15 वर्षीय पुत्री शीलू बाथम अपने नाना के यहां आई थी। गुरूवार की रात शीलू घर के कमरे में सो रही थी। रात्रि करीब 2 बजे वह बाथरूम जाने के लिए उठी। बाथरूम से वापस लौटते ही उसे अपने सिर की चोटी काटी होने का अहसास हुआ। जब उसने देखा तो उसकी चोटी कटी हुई थी और बाल जमीन पर पड़े थे। तभी उसने अपने नाना नानी को जगाकर उन्हें चोटी कटने की घटना की जानकारी दी। जिसके बाद भय के कारण पूरा परिवार रात भर सो नहीं पाया।

सुबह होते ही पड़ोसियों को घटना की जानकारी हुई। तो चोटी काटे जाने की घटना को देखने के लिए उनके घर मोहल्ले व आसपास के लोगों का हुजूम लग गया। धीरे, धीरे यह चर्चा पूरे नगर में फैल गई। जिसके चलते दिन भर अफवाहों का बाजार गर्म रहा। खासतौर पर महिलाओं में काफी भय व्याप्त है। जिसके चलते महिलाओं ने चोटी काटने की घटना से बचने के लिए अपने घरों में नींबू, मिर्च आदि टांगना शुरू कर दी है। तो वहीं, घटना के बाद लड़की भी दहशत में है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY