छेड़खानी का विरोध करना किशोरी को पड़ा महंगा

0
24

लम्भुआ/सुलतानपुर (ब्यूरो)- एक तरफा प्यार से इंकार करने पर किशोर ने किशोरी को जिंदा जलाने का प्रयास किया है। घटना को अंजाम देने के बाद किशोर फरार हो गया केरोसिन से जलने के बाद किशोरी को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया।

: मामला लंभुआ थाना क्षेत्र के सेमरी राजापुर गांव से जुड़ा हुआ है । पन्ना लाल का पुत्र विजय गांव की एक दलित किशोरी से प्रेम करता था। शुक्रवार को विजय ने किशोरी से प्रेम का इजहार किया। जिस पर किशोरी ने एतराज जताया। बात विवाद के बीच किशोरी अपने घर चली गई । आरोप के मुताबिक लड़का किशोरी के घर में घुस कर मारा पीटा और उसे आग लगा दी। किशोरी जलने लगी। चीख-पुकार के बीच गांव में अफरा-तफरी मच गई । कोई पानी तो कोई बालू लेकर दौड़ा।

कोई कंबल लेकर आग बुझाने का प्रयास करता रहा। इसी बीच उसका चेहरा समेत शरीर के कई अंग बुरी तरह झुलस गए हैं। पीड़िता को स्थानीय लोगों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लंभुआ में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चलता रहा। चिकित्सक उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया हैं । पुलिस मौके पर पहुंच गई है । घटना की पड़ताल की जा रही है। आरोपी फरार हैं। थानाध्यक्ष आशुतोष मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

रिपोर्ट- वाजिद हुसैन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here