दस चक्का ट्रक पलटा एक व्यक्ति की हुयी मौत, दो गम्भीर रूप से घायल

0
96

सोनभद्र(ब्यूरो)- हाथीनाला थाना क्षेत्र के दूद्धी लूम्बनी मार्ग पर बैरपान के जंगल में ट्रक पलटने से एक ब्यक्ति हुयी मौत तथा दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गये , राहगीरों के सुचना पर मौके पे पहूची हाथिनाला पूलिस ने एम्बूलेंश से घायलों को इलाज हेतु दूद्धी अस्पताल भेजा गया और शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही में जुट गई।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हाथीनाला थाना क्षेत्र के दुद्धी लुम्बनी मार्ग पर आज रविवार को सुबह हाथीनाला की तरफ से दुद्धी जा रही दस चक्का ट्रक अनियंत्रित होकर बैरपान के जंगल में मुख्यमार्ग पर ही रोड किनारे पलट गई।

ट्रक के पलटने से मौके पर ही कैलाश (36) निवासी कैथा अलीगंज जनपद एटा की ट्रक में ही दबकर मौत हो गई । और ट्रक में सवार रामवृक्ष(34) पुत्र रामखिलाड़ी, राकेश (29) पुत्रमनीराम गंभीर रुप से घायल हो गये। दुर्घटना की खबर रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने हाथिनाला थाने में पहुँचच कर दिया| सूचना पाते ही मौके पर पहुची हाथिनाला पुलिस ने सर्वप्रथम गंभीर रुप से घायल दो लोगों को इलाज हेतु दुद्धी अस्पताल भेजवाया और दबे हुऐ शव को निकाल कर तथा कब्जे में ले शव को पीएम हेतु दुद्धी पीएम हॉउस भेज दिया गया। इसके बाद पुलिस अग्रीम कार्यवाही में जुट गयी है ।

रिपोर्ट- ज़मीर अंसारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here