बिना अनुमति कराये गये कार्य का टेंडर करें निरस्त: मोती सिंह

0
130

 

रायबरेली (ब्यूरो)- प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्रीं राजेंद्र प्रताप उर्फ मोती सिंह के जनपद पहुंचने पर विभिन्न स्थलों पर भाजपाईयों ने उनका स्वागत किया। कैबिनेट मंत्री ने इस दौरान उपस्थित लोगो को स्वस्थ एवं पारदर्शी प्रशासन देने का भरोसा दिलाया। नगर क्षेत्र में युवा नेता हरिकृष्ण उर्फ रज्जू शुक्ला के आवास पर उन्होंने पत्रकारों को भी संबोधित किया।

पत्रकारों से वार्ता के दौरान श्री सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार की प्राथमिकता भ्रष्टाचार मुक्त शासन के साथ ही समयबद्ध विकास करना है। उन्होंने बताया कि भाजपा बिना किसी भेदभाव के हर वर्ग एवं हर जाति को समान विकास का मौका देगी। पूर्ववर्ती सरकारों जैसा कोई भी भेदभाव नहीं किया जायेगा। स्थानीय पत्रकारों ने जब कैबिनेट मंत्री का ध्यान जिले के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों की लेट लतीफी की ओर दिलाया तो उन्होंने कहा कि शासन स्तर पर सभी अधिकारियों के समय से उपस्थित रहने के निर्देश जारी किये जा चुके हैं। इस प्रकरण में मैं स्वयं मुख्य सचिव से वार्ता करूंगा। एक पत्रकार ने जब मंत्री से जिलाधिकारी द्वारा पूर्व में निर्मित कार्य के टंेडर जारी करने की शिकायत की तो उन्होंने वहीं अधिशासी अभियंता निर्माण एवं प्रमुख अभियंता लोक निर्माण विभाग को बुलाकर टंेडर निरस्त करने के साथ ही कराये गये कार्य की फोटो उपलब्ध कराने के निर्देश जारी किये। इस अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष अजय त्रिपाठी, राजेंद्र त्रिवेदी, विजय रस्तोगी, सुरेंद्र दाढ़ी, सुनील सिंह, अतुल सिंह, राधाकृष्ण शुक्ला उर्फ दीपू, अनुपम शुक्ला, शिवमनोहर पांडेय, सतीश मिश्रा, मदन सिंह, राजेश मिश्र, सद्दाम, सचिन त्रिवेदी, नितिन त्रिवेदी, हर्ष नारायण सिंह, वीरेंद्र सिंह, कपिल श्रीवास्तव, सोनू सिंह, जगजीवन सिंह, रूदे्रश सिंह सहित भारी संख्या में गणमान्य नागरिक व प्रबुद्ध वर्ग से जुड़े लोग उपस्थित थे।

सलोन संवादसूत्र के अनुसार करहिया बाजार के सीपी सिंह के आवास पर ग्राम सभा नूरूद्दीनपुर स्टेट बैंक के समीप विनोद कुमार सिंह की अगुवाई में स्वागत किया गया। सलोन विधायक दल बहादुर कोरी ने फूल माला पहना कर स्वागत किया। कैबिनेट मंत्री श्री सिंह ने कहाँ की राजनीति से ऊपर उठकर बिना किसी भेदभाव के क्षेत्र की समस्याओं का निराकरण करवाने का हरसंभव प्रयास किया जायेगा। उन्होंने कहा कि वह संघर्ष करने में विश्वास रखते हैं। क्षेत्र के विकास के लिए अपनी तरफ से कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे।कहा कि वह अपने कार्यकाल के दौरान विकास के लिए समर्पित रहेंगे।उन्होंने कहा कि प्रशासनिक अधिकारियो को चेताया कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता के प्रति उनका व्यवहार शालीन वा विश्वास पैदा करने वाला होन चाहिये।इससे पहले लखनऊ से अपने गृह जनपद प्रतापगढ़ जाते वक्त कैबिनेट मंत्री श्री सिंह का पूर्व प्रमुख आजाद सिंह, करहिया बाजार में कुँवर सीपी सिंह, नुरुद्दीनपुर में एसबीआई बैंक के समीप पंकज सिंह के नेतृत्व में सैकड़ो कार्यकर्ताओ ने फूल माला पहना कर उनके आगमन पर स्वागत किया।

रिपोर्ट- राजेश यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here