चेयरमैन चुनाव की सरगर्मिया बढीं इजीनियर शरद यादव ने चेयरमैन सजीव पर लगाये गम्भीर आरोप

0
221


मैनपुरी ब्यूरो : करहल मे चेयरमैनी के चुनाव ने अपनी गर्मी पकड ली है। चेयरमैन पर के प्रत्याशी इजी शरद यादव ने बुलाई पत्रकार वार्ता में चेयरमैन संजीव यादव पर गम्भीर अरोप लगाये और 5 साल का लेखा जोखा मांगा । इजीनियर यादव ने आरोप लगाते हुये कहा कि चेयरमैन के 5 साल के कार्यकाल मे खूब कमीशन बाजी चली है। नगर के उत्तम पाण्डये मैरिज होम के प्रागंण में चेयरमैन पद के उम्मीदवार इजीनियर शरद यादव ने एक पत्रकार वार्ता बुलाई। जिसमें उन्होंने वर्तमान चेयरमैन पर गम्भीर आरोप लगाते हुये कहा कि अगर हमें मौका मिला तो नगर को साफ सुथरा बनाने के साथ नगर के सौन्दर्यीकरण भी करायेंगे । उन्होंने बताया कि वर्तमान चेयरमैन ने अपने 5 साल के कार्यकाल में खूब घोटालेबाजी और खूब कमीशन बाजी चली है, और चेयरमैन ने अपने करीबी ठेकेदारों के पेमेन्ट भी रोक रखे हैं क्योंकि अगर उन्हें पेमेन्ट कर देंगे तो वह उन्हें तत्काल छोड़कर अलग हो जायेंगे। इसलिये चेयरमैन जनता के सामने आकर जबाब दें कि कितना पैसा लगाया है और कितना घोटालों में पचाया है।

इजीनियर शरद यादव ने बताया कि कार्यकाल में खम्भों पर स्ट्रीट लाइट्स लगी थीं वो गयाब हो गई। सीसीटीवी कैमरों के लिये पैसा आया वो कहा गया। वाईफाई के लिये पैसा आया उसका कार्य अधूरा ही छोड़ दिया, और आज तक कैमरे चालू ही नहीं हुए हैं । आधे से ज्यादा कैमरों के तार ही गायब कर दिये गये हैं । चेयरमैन के कार्यकाल में सड़क निर्माण मे हुयी घोटालेबाजी सबके सामने उजागर हैं, और अब अगर हमें मौका मिला तो हम पहले महीने में ही पूरे नगर को वाई-फाई से लैस करा देंगे जो कार्य अधूरा पडा है उसको पूरा करायेगे, और हम जनता के विकास के लिये हम युवाओं की टीम गठित करके विकास कराएंगे । उन्होंने बताया कि नगर में कोई पार्क की व्यवस्था नहीं है | हम जमीन देखकर पार्क की व्यवस्था करायेंगे और नगर में लगने वाले जाम की गम्भीर समस्या से निजात दिलाने के लिये पार्किग की व्यवस्था भी करेंगे। धार्मिक स्थलों का भव्य निर्माण कार्य कराकर उनका सौन्दर्यीकरण करायेंगे, और जनता ने अगर हमें मौका दिया तो हम जनता को सीधे चेयरमैन से जुडने की कोशिश करेंगे, और उसके लिये हम हेल्पलाईन नम्बर, व्हाट्सऐप नम्बर पर चेयरमैन से अपनी समस्या को रख सकते हैं।

इस मौके पर सुखवीर सिंह, पूर्व मेम्बर सुभाष यादव, वीरेन्द्र पाण्डये, धनीराम यादव, उपदेश यादव, मनीष, ज्ञान सिंह, सत्यप्रकाश, जय प्रकाश, अनुराग, शनी, भूपेन्द्र, अवनीश, राहुल, सुनील सहित आदि तमाम लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट – दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here